‘नियत’ का दिलचस्प ट्रेलर लॉन्च

– रोमांचक मर्डर-मिस्ट्रीद्वारा विद्या बालन की चार साल बाद सिनेमाघरों में वापसी

मुंबई : अनु मेनन निर्देशित फिल्म ‘नीयत’ रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है और इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया है। एक टीज़र जारी करने और एक ही दिन में 11 पात्रों को दर्शको के सामने पेश करने के बाद, विद्या बालन-स्टारर मर्डर-मिस्ट्री फिल्म, नियत का आज ट्रेलर जारी किया गया है। स्कॉटलैंड के लुभावने खूबसूरत ऊंचे इलाकों में स्थापित, आकर्षक ट्रेलर दर्शकों को अरबपति आशीष कपूर और उनके करीबी परिवार और दोस्तों की ग्लैमरस दुनिया में ले जाता है, जहां हर कोई अपने रहस्यों के जाल में उलझा हुआ है। जब आशीष कपूर की अपनी ही पार्टी में हत्या हो जाती है, तो जासूस मीरा राव पर इस क्लासिक व्होडनिट में छिपे उद्देश्यों और रहस्यों को उजागर करने की जिम्मेदारी आती है।
मर्डर-मिस्ट्री से शानदार और मनोरंजक मनोरंजन की उम्मीद
दर्शक इस मर्डर-मिस्ट्री से शानदार और मनोरंजक मनोरंजन की उम्मीद कर सकते हैं, जिसमें विद्या बालन पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाई दे रही हैं। फिल्म में राम कपूर, राहुल बोस, नीरज काबी, अमृता पुरी, शहाना गोस्वामी, निकी वालिया, दीपानिता शर्मा, शशांक अरोड़ा, प्राजक्ता कोली, दानेशराजवी, इशिका मेहरा और माधव देवल जैसे मजबूत कलाकार भी शामिल हैं। शानदार कलाकारों द्वारा समर्थित एक अनूठी शैली इस फिल्म को निश्चित रूप से देखने लायक बनानेवाली है!
विद्या बालन ने कहा…
नियत पर काम करने और बड़े पर्दे पर वापसी के अपने अनुभव के बारे में बोलते हुए, विद्या बालन ने कहा, “मेरे द्वारा निभाए गए हर किरदार के साथ एक अलग व्यक्ति का जीवन जीने का अवसर मिलना, एक अभिनेत्री होने के नाते मुझे सबसे ज्यादा आनंद देता है। नियत में, जासूस मीरा राव जासूस वाला किरदार मेरे लिए काफी मजेदार है। इसके अलावा, न केवल मुझे एक असामान्य और विचित्र किरदार में डूबने का मौका मिला, बल्कि मुझे कई शक्तिशाली सह-अभिनेताओं के साथ काम करने का भी मौका मिला। यह फिल्म शकुंतला देवी के बाद अनु के साथ मेरी दूसरी फिल्म है और विक्रम, अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट और प्राइम वीडियो के साथ मेरी चौथी फिल्म है। और मैं केवल यह कह सकती हूं कि इस फिल्म को बनाने के लिए उनके साथ काम करने में मुझे सबसे अद्भुत समय मिला है। मैं नियत की रिलीज के साथ सिनेमाघरों में वापस आकर बेहद खुश हूं और दर्शकों की प्रतिक्रियाओं का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।”
कई पुरस्कारों से नवाजा गया
तीन सुपर हिट फिल्मों के साथ अपने सफल डिजिटल कार्यकाल के बाद विद्या बालन की सिनेमाघरों में वापसी का नियत फिल्म एक प्रतीक है। पारिवारिक मनोरंजक ‘शकुंतला देवी’ (2020) से लेकर समीक्षकों द्वारा प्रशंसित ‘शेरनी’ (2021) और अंत में प्रभावशाली ब्लॉकबस्टर ‘जलसा’ (2022) तक। इन सभी फिल्मों के लिए विद्या को प्रतिष्ठित मंचों पर कई सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार मिले हैं।
प्राइम वीडियो द्वारा सह-निर्मित
नियत का निर्देशन अनु मेनन ने किया है, जिन्होंने आखिरी बार 2020 की सुपरहिट ‘शकुंतला देवी’ में विद्या बालन को निर्देशित किया था। अनु मेनन के निर्देशन में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित श्रृंखला ‘किलिंग ईव’ के कई एपिसोड भी शामिल हैं। नियत को अनु मेनन, प्रिया वेंकटरमन, अद्वैत काला और गिरवानी ध्यानी ने कौसर मुनीर के संवादों के साथ लिखा है। इसका निर्माण विक्रम मल्होत्रा ​​के नेतृत्व वाली अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट (जिसने शकुंतला देवी, शेरनी और जलसो भी किया था) द्वारा किया गया है, और यह प्राइम वीडियो द्वारा सह-निर्मित है।
7 जुलाई को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी
अपनी फिल्म के बारे में निर्देशक अनु मेनन ने साझा किया, “मुझे मर्डर मिस्ट्री फिल्म पसंद है और जब भी मुझे इसकी जरूरत होती है तो मैं इस शैली की ओर रुख करती हूं! फिल्म में पहेली के टुकड़ों को एक साथ रखना मजेदार और उतना ही चुनौतीपूर्ण था। पेचीदा कथानक, बड़े कलाकार, आश्चर्यजनक लेकिन कठिन स्थान और बहुत अप्रत्याशित ब्रिटिश मौसम! विद्या के साथ फिर से जुड़ना और फिल्म में अन्य सभी आश्चर्यजनक प्रतिभाशाली अभिनेताओं को निर्देशित करना मुझे बहुत अच्छा लगा! फिल्म एक मनोरंजक सफर का वादा करती है और उम्मीद है कि हमने नियत के रूप में एक बेहतरीन मर्डर मिस्ट्री पेश की है!” नियत 7 जुलाई को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Radha Ashtami 2023: राधा अष्टमी पर अगर पहली बार रखने जा …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भाद्रपद मास के शुक्लपक्ष की अष्टमी की तिथि को बहुत ज्यादा धार्मिक महत्व माना गया है क्योंकि इस दिन भगवान आगे पढ़ें »

मलेरिया में कारगर होगी ये नई वैक्सीन, WHO ने दे दी मंजूरी

नई दिल्ली: विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने मलेरिया के दूसरे वैक्सीन की मंजूरी दी है। ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में इस टीके तैयार किया गया है। जानकारी आगे पढ़ें »

इटली में एक्ट्रेस गायत्री जोशी की कार का एक्सीडेंट, 2 की मौत, देखें वीडियो

अचानक बादल फटने से नदी में आया सैलाब, 23 सैनिक लापता

Hair Self Care : रूखे और बेजान बालों के लिए आजमाएं देसी नुस्खे

1 नवंबर से शुरू होगा सेकेंड हुगली ब्रिज के एक हिस्से पर मरम्मत कार्य

Jivitputrika Vrat 2023: क्या है जीउतिया, जिसे संतान की लंबी उम्र के लिए गले में धारण करती है माता

Budhwar Ke Upay: बुधवार के दिन करेंगे ये 8 सरल उपाय, जीवन …

डेंगू के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्यपाल ने दान की एक महीने की सैलरी

5 स्टार होटल में बच्ची पर गरम चाय गिराने का आरोप, महिला वेटर पर शिकायत दर्ज

महाराष्ट्र के सरकारी अस्पताल में 2 दिनों में 31 लोगों की मौत, डीन ने बताया कारण

ऊपर