सलमान खान को मिली धमकी, 5 करोड़ दो वर्ना बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल करेंगे | Sanmarg

सलमान खान को मिली धमकी, 5 करोड़ दो वर्ना बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल करेंगे

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी व्हाट्सएप के माध्यम से मुंबई ट्रैफिक कंट्रोल रूम में भेजी गई, जिसमें धमकी देने वाले ने खुद को लॉरेंस गैंग का सदस्य बताया। आरोपी ने 5 करोड़ रुपये की फिरौती की मांग की और चेतावनी दी कि अगर पैसे नहीं दिए गए, तो सलमान की स्थिति बाबा सिद्दीकी से भी बुरी हो सकती है।

लॉरेंस गैंग का दबदबा
बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से लॉरेंस गैंग का नाम एक बार फिर चर्चा में आया है। 12 अक्टूबर को सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया। सिद्दीकी, जो सलमान के करीबी मित्र थे, की हत्या के बाद सलमान को पहले से दी गई Y प्लस कैटेगरी की सुरक्षा में और कड़े इंतजाम किए गए हैं।

पहले भी मिली थी धमकियां
बीते 6 महीनों में सलमान खान पर दो बार हमले हुए हैं। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद उनके घर के पास गोलीबारी की गई, जिसकी जिम्मेदारी भी लॉरेंस गैंग ने ली थी। पहले भी उन्हें कई बार धमकियां मिल चुकी हैं, जिसमें जनवरी 2024 में फार्महाउस में घुसपैठ की कोशिश शामिल है। सलमान और लॉरेंस बिश्नोई के बीच दुश्मनी का सिलसिला 1998 में ब्लैकबक शिकार मामले से शुरू हुआ था, जिसके बाद से लॉरेंस ने सलमान को निशाना बनाया है।

Visited 102 times, 43 visit(s) today
शेयर करे
1
0

Leave a Reply

ऊपर