कंगना की ‌फ‌िल्म ‘इमरजेंसी’ को मिली सेंसर बोर्ड की मंजूरी, अभिनेत्री ने खुद बताया क‌ि… | Sanmarg

कंगना की ‌फ‌िल्म ‘इमरजेंसी’ को मिली सेंसर बोर्ड की मंजूरी, अभिनेत्री ने खुद बताया क‌ि…

मुंबई: कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से अंततः पास कर दिया गया है। गुरुवार को कंगना ने अपने एक्स हैंडल पर अपने प्रशंसकों के साथ यह खुशखबरी साझा की। उन्होंने लिखा, “हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारी फिल्म इमरजेंसी को सेंसर सर्टिफिकेट मिल गया है। हम जल्द ही रिलीज की तारीख की घोषणा करेंगे। आपके धैर्य और समर्थन के लिए धन्यवाद।”

सेप्टेम्बर में, कंगना ने एएनआई से बात करते हुए फिल्म की रिलीज में देरी के कारणों पर खुलकर चर्चा की थी। उन्होंने कहा, “मुझे पता है कि मैंने यह फिल्म कैसे बनाई… मुझे फिल्म उद्योग से कोई समर्थन नहीं मिला। यह एक बड़े बजट की फिल्म है। मैंने जी और अन्य भागीदारों के साथ मिलकर ‘इमरजेंसी’ बनाई, और अब रिलीज में देरी के कारण सभी को भारी नुकसान हो रहा है। मुझे लगता है कि सेंसर बोर्ड को इस फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज करने की जिम्मेदारी लेनी चाहिए।”

यह फिल्म एक जीवनीपरक राजनीतिक थ्रिलर है, जो इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने 1975 से 1977 तक 21 महीने का आपातकाल लागू किया था। ‘आपातकाल’ हाल के समय में विवादों में रहा है, जिसमें कई सिख समूहों की आलोचना भी शामिल है। ज़ी स्टूडियोज़ और मणिकर्णिका फ़िल्म्स द्वारा निर्मित यह फ़िल्म भारत के सबसे उथल-पुथल भरे राजनीतिक दौर की पृष्ठभूमि पर आधारित है और ऐतिहासिक घटनाओं का चित्रण करने का वादा करती है।

Visited 28 times, 8 visit(s) today
शेयर करे
1
0

Leave a Reply

ऊपर