संदेशखाली में CBI ने बनाया कैंप, शाहजहां शेख के गुर्गों की बढ़ेगी मुश्किलें | Sanmarg

संदेशखाली में CBI ने बनाया कैंप, शाहजहां शेख के गुर्गों की बढ़ेगी मुश्किलें

कोलकाता: संदेशखाली मामले में CBI की टीम बहुत जल्द बड़ा एक्शन ले सकती है। दरअसल, CBI की एक टीम ने संदेशखाली में जमीन हड़पने और यौन उत्पीड़न मामले में शिकायतों को सुनने के लिए एक अस्थायी कैंप लगाएगी। CBI सूत्रों के मुताबिक, कैंप स्थापित करने से CBI को मामले की जांच करने में मदद मिलेगी और संदेशखाली में जांच अधिकारी शिकायतकर्ताओं से सीधे बात कर सकेंगे, जहां पीड़िताएं खुलकर अपनी बातें रख सकेंगी। बताया जा रहा है कि जांच के लिए CBI संदेशखाली में अस्थायी तौर पर कैंप लगा रही है। लोकसभा चुनाव के दौरान CBI संदेशखाली में एक अस्थायी शिविर स्थापित कर रहा है।

 

सूत्रों के अनुसार, धमखली बाजार इलाके में सीबीआई कैंप बनाएगी, जहां सुरक्षा की लिहाज से केंद्रीय बलों के जवानों को तैनात किया जाएगा। धमाखली इलाके में अस्थायी कैंप कार्यालय स्थापित करने के लिए CBI की एक टीम पहले ही पहुंच चुकी है। कलकत्ता हाईकोर्ट के निर्देश पर सीबीआई संदेशखाली मामले से जुड़े विभिन्न मामलों की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: कांथी में 2 TMC नेताओं के घर CBI की रेड, चुनावी हिंसा से जुड़ा है मामला

TMC नेताओं के यहां CBI ने मारा छापा 

वहीं, सीबीआई की एक अन्य टीम पूर्वी मिदनापुर के कांथी में 2021 में चुनाव बाद हुई हिंसा मामले में  TMC नेता नंददुलाल माईती और देवब्रत पांडा के घर छापेमारी कर रही है। ये मामला मिदनापुर इलाके में साल 2021 के चुनाव के बाद हुई हिंसा में धनंजय नाम के एक व्यक्ति की मौत से जुड़ा हुआ है।

 

Visited 103 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर