शादीशुदा निजामुद्दीन ने प्रेमिका पूनम की बेरहमी से की हत्या, सूटकेस में मिला शव | Sanmarg

शादीशुदा निजामुद्दीन ने प्रेमिका पूनम की बेरहमी से की हत्या, सूटकेस में मिला शव

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में श्रद्धा वॉकर के तर्ज पर ही मर्डर मिस्ट्री देखने को मिली है। दरअसल दो दिन पहले चिरनेर-साई रोड पर 27 वर्षीय एक अज्ञात महिला की लाश मिली थी। यहां महिला की हत्या कर उसके शव को फेंक दिया गया था। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की तो आरोपी तक पहुंच गई। पुलिस के सामने आरोपी ने इस बात को कबूल किया कि उसने प्रेम संबंधों के कारण महिला की हत्या गला घोंटकर कर दी। इसके बाद आरोपी ने महिला के शव को सूटकेस में भरकर फेंक दिया। बता दें कि आरोपी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में हैं और मामले की जांच अब भी जारी है।

टैक्सी ड्राइवर संग था पूनम का अफेयर

बता दें कि नवी मुंबई उरण के चिरनेर साई रोड पर गुरुवार को एक महिला का शव मिला। पुलिस ने बड़ी मशक्कत की तब पता चला कि एक महिला पूनम चंद्रकांत श्रीरसागर की मां ने मानखुर्द पुलिस स्टेशन में अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसके बाद पुलिस के अधिकारियों और क्राइम ब्रांच की टीम ने मृत महिला की मां और रिश्तेदारों से संपर्क साधा पुलिस जांच के मुताबिक, पूनम की आयु 27 वर्ष थी, जो अपनी मां के साथ मानखुर्द के साठेनगर में रहती थी। वह सैंडर्स पार्क की एक इमारत में हाउसकीपर का काम करती थी। वहीं नागपाड़ा के रहने वाले 28 वर्षीय टैक्सी ड्राइवर निजामुद्दीन शेख के साथ उसका अफेयर चल रहा था।

ये भी पढ़ें: PM मोदी वाराणसी सीट से इस दिन करेंगे नामांकन

निजामुद्दीन ने पूनम से मिलने की बनाई योजना

निजामुद्दीन प्रेम प्रसंग के कारण अक्सर पूनम को टैक्सी से उसके ऑफिस तक छोड़ता था। हालांकि दोनों का बीच में झगड़ा होने लगा और उनका ब्रेकअप हो गया। बता दें कि निजामुद्दीन पहले से शादीशुदा था और उसके एक बच्चा भी था। निजाम ने यह बात पूनम से छिपाई थी। लेकिन जैसे ही पूनम को इसकी भनक लगी तो दोनों में झगड़ा हुआ और फिर ब्रेकअप हो गया। इसके बाद आरोपी निजामुद्दीन ने एक दिन पूनम से मिलने की बात कही और उसे बहाने से मिलने के लिए बुलाया।

पूनम की गला घोंटकर हत्या

पूनम निजामुद्दीन के झांसे में आ गई और वह आकर निजामुद्दीन की टैक्सी में बैठ गई। इसके बाद निजामुद्दीन अपनी टैक्सी से कल्याण होते हुए खाडवली गया। इस दौरान उसने टैक्सी में ही गला दबाकर पूनम की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने पूनम के शव को सुनसान जगह देख चिरनेर-साई रोड पर फेंक दिया और वहां से भाग निकला। पुलिस को शुरुआती जांच में तो कोई सबूत नहीं मिला, लेकिन 24 घंटे के भीतर ही पुलिस ने इस हत्याकांड के आरोपी की पहचान कर ली और उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तब आरोपी ने हत्या की बात कबूली और पूरी कहानी सुनाई।

 

Visited 47 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर