Bally Bridge : बाइक रखकर युवक ने गंगा में लगायी छलांग

हावड़ा : अपने दोस्त की बाइक बाली ब्रिज पर रखकर एक युवक गंगा नदी में कूद गया। युवक का नाम अजीत साव है। वह कोलकाता के अम्हर्स्ट स्ट्रीट थानांतर्गत कैलाश बोस स्ट्रीट का रहने वाला है। परंतु उसने क्यों गंगा में छलांग लगायी यह पुलिस को अभी तक पता नहीं चल पाया है। दरअसल बुधवार की सुबह जब कुछ लोग बाली ब्रिज से जा रहे थे तभी उन्होंने देखा कि एक युवक बुलेट बाइक को किनारे पर खड़ा कर के ब्रिज से कूद रहा है। इसके बाद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी । मौके पर बाली थाने की पुलिस पहुँची और दक्षिणेश्वर रिवर ट्रैफ़िक पुलिस की मदद से युवक की तलाश में जुट गए। वहीं बाइक का पता लगाया गया तो पता चला वो अजीत के दोस्त रतन जायसवाल का है । वह दक्षिणेश्वर का रहने वाला है। रतन से जब पुलिस ने पूछताछ किया तो युवक कुछ भी नहीं बता सका । उसका कहना था कि उसके दोस्त ने बाइक ली और वह यहाँ से चला गया था।

 

Visited 1 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

EPFO से 3 दिन में मिलेंगे 1 लाख रुपए, बदल गया नियम

नई दिल्ली: EPFO अपने नियमों में फिर एक बदलाव हुआ है। इसके तहत मेंबर्स के अकाउंट में तीन दिन के भीतर एक लाख रुपए आ आगे पढ़ें »

ऊपर