Viral Video: बंदर से लड़की ने लिया पंगा तभी जो हुआ…

 कोलकाता: सोशल मीडिया पर हर दिन ना जाने कितने ही वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हर कोई हैरान हो जाता है तो वहीं कुछ वीडियो देखने के बाद लोगों ने शर्म आने लगती है। मगर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। दरअसल घाट पर पानी में नहाते-नहाते एक लड़की ने बंदर को छेड़ दिया। इसके बाद बंदर ने उसके बॉयफ्रेंड को अपना टारगेट बना लिया। फिर जो हुआ, उसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

वीडियो हुआ जमकर वायरल

सोशल मीडिया पर आजकल एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो आपको अच्छा सबक सिखा सकता है। वीडियो में एक कपल घाट पर पानी के भीतर मजे लेते हुए नहा रहे थे। इसी दौरान उनके सामने एक बंदर आकर सीढ़ियों पर बैठ गया। लड़की ने मजे ही मजे में बंदर पर पानी फेंक दिया। यह बात बंदर को पसंद नहीं आया। जैसे ही बंदर उनपर हमला करने के लिए आगे बढ़ा, लड़की वहां से भाग गई। इसके बाद लड़का फंस गया। बंदर ने छलांग लगाते हुए शख्स का हाथ पकड़ लिया। बंदा किसी तरह अपना हाथ छुड़ाकर वहां से भागा लेकिन बंदर उसके पीछे-पीछे भागने लगा। घाट पर खड़े कई लोग उसकी वीडियो बनाते हुए उसपर हंसने लगे। आगे क्या हुआ, वीडियो में उसकी जानकारी नहीं मिली।

 

लोगों ने कही ये बात

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर comedynation.teb नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘करे कोई और भरे कोई।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 32 हजार 900 लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- हम लड़के हैं जनाब, हमारे साथ ऐसा ही होता है। दूसरे यूजर ने लिखा- एक वीडियो देखने के चक्कर में ना जाने कितनों को कच्छे में देखना पड़ा। तीसरे यूजर ने लिखा- हर बार गलती लड़की की होती है।

 

Visited 58 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Kolkata News : किशोरी का अपहरण किया फिर …

कोलकाता : महानगर में किशोरी का अपहरण करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को हैदराबाद से गिरफ्तार किया है । घटना मोचीपाड़ा थाना आगे पढ़ें »

वोट देने के बाद इस बात पर बुरी तरह भड़के धर्मेंद्र, उखड़ते हुए दिया जवाब

TMC on Central Force : हावड़ा के बाद अब हुगली में फोर्स पर फिर लगा छेड़छाड़ का आरोप!

गजब! सड़क हादसे में दो लोगों की मौत…15 घंटे में मिल गई जमानत

ईरान के राष्ट्रपति के निधन के बाद काले रंग के कपड़े से ढकी गई कुर्सी, जानिए ऐसा क्यों हुआ

पश्चिम बंगाल में बंपर वोटिंग, शाम 5 बजे तक हुई 73% वोटिंग

आम आदमी पार्टी को अमेरिका सहित 8 देशों से मिली फंडिंग, ED के रिपोर्ट से खुलासा

कैंसर मरीज के पेट से निकाला गया 3.5 किलो का ट्यूमर

Darjeeling : गर्मी की छुट्टी में दार्जिलिंग की ओर रुख कर रहे हैं महानगरवासी

कोलकाता से इलेक्ट्रॉनिक कचरे का ढेर कम करेगा निगम

ऊपर