Raghav-Parineeti Wedding Date : इंतजार हुआ खत्म, जल्द एक दूसरे के होंगे राघव-परिणीति

– उदयपुर में 23 और 24 सितंबर को होगी शादी, जुटेंगी कई बड़ी हस्तियां!

उदयपुर : राघव और परिणीति अपनी सगाई के बाद से ही सुर्खियों बटोर रहे हैं। फिर चाहें गोल्डेन टेम्पल जाना हो या फिर दूसरे शहर में। दोनों को हमेशा एक साथ देखा जाता है। 13 मई को हुए उनके सगाई के बाद से ही उनके फैन्‍स को बेसब्री से उनकी शादी का इंतजार है। उनकी शादी को लेकर अब बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल, आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा झीलों के शहर से अपनी नई जिंदगी की शुरूआत करने वाले हैं और सबसे बड़ी बात है कि दोनों इसी महीने परिणय सूत्र में बंधने वाले हैं।

इस दिन होगी शादी

आपको बता दें कि दोनों की शादी का इवेंट उदयपुर में 23 और 24 सितंबर को होगा। खबर आ रही है कि शादी के इवेंट में कई बड़ी हस्तियां जुटेंगी। इसी अनुसार बुकिंग की जा रही। हालांकि आधिकारिक तौर पर दोनों की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है। बता दें के कुछ हफ्तों पहले परिणीति चोपड़ा उदयपुर आई थी और यहां शादी को लेकर विजिट किया था।यहां के प्रशासनिक अधिकारियों से भी मुलाकात की थी और उदयपुर के बारे में जानकारी प्राप्त की थी। परिणीति जयपुर भी गई थीं और वहां भी शादी के इवेंट के लिए विजिट की थी।

इस होटल में हो सकती है शादी

रिपोर्ट्स के अनुसार, परिणीति और राघव ने शादी के लिए उदयपुर की सितारा होटल को बुक किया है। उनके शादी का इवेंट लीला पैलेस और उदयविलास होटल में होंगे और मेहमानों को यहीं ठहराया जाएगा। दोनों सितारा होटल में बुकिंग हो चुकी है और इसकी तैयारियां शुरू की जा चुकी है। बताया जा रहा है कि इस शादी में राजनीति और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे आएंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

दिल्ली कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष लवली BJP में शामिल

नई दिल्ली : दिल्ली कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली शनिवार को भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने आप से गठबंधन को लेकर 6 आगे पढ़ें »

ऊपर