CM ममता बनर्जी ने अमिताभ बच्चन को बांधी राखी, बिग बी को बोलीं ‘भारत रत्न’

मुंबई: रक्षा बंधन के अवसर पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मुंबई पहुंचीं। यहां वह बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के घर गईं। उन्होंने वहां बिग बी को राखी बांधी।

पूरे देश रक्षा बंधन त्योहार को लेकर उत्साह है। इसी बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी रक्षा बंधन के अवसर पर बुधवार (30 अगस्त) को मुंबई पहुंचीं। सीएम वहां अमिताभ बच्चन के घर गईं। उन्होंने वहां पर सुपरस्टार अमिताभ को राखी बांधी। सोशल मीडिया पर TMC की ओर से यह तस्वीरें साझा की गई है।

 

बता दें कि राखी बांधने के बाद सीएम की मुलाकात परिवार के सभी सदस्यों से हुई। इनमें खुद अमिताभ बच्चन उनकी पत्नी जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और बिग बी की लाडली पोती आराध्या बच्चन भी दिखाई दे रही हैं।

मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान ऐश्वर्या और जया बच्चन ट्रेडिशनल लुक में दिखीं। दोनों ने क्रीम और व्हाइट शेड का सूट कैरी किया हुआ है।

तस्वीरों में अमिताभ की पोती आराध्या येलो कलर के सूट में नजर आ रही हैं। जो सीएम ममता को छोड़ने के लिए दरवाजे तक आई और उन्हें प्रणाम भी किया।

 

राखी बांधने के बाद सीएम ममता ने कहा

रक्षा बंधन मनाने के बाद सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि बच्चन परिवार देश में नंबर 1 है और आज उन्हें पूरे परिवार से मिलकर बहुत खुशी हुई। उन्होंने बिग बी को भारत रत्न कहकर पुकारा। सीएम ने कहा कि मैं आज बहुत खुश हूं। मैंने आज अमिताभ को राखी बांधी है। मैंने उन्हें दुर्गा पूजा में शामिल होने और इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अटेंड करने के लिए भी बुलाया है।

विपक्षी बैठक में सीएम होंगी शामिल

बता दें कि 31 अगस्त से 1 सितंबर के बीच मुंबई के ग्रांड हयात होटल में विपक्षी दल I.N.D.I.A की बैठक होगी। इस बैठक में शामिल होने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मुंबई आई हैं। 31 अगस्त को मुंबई में जुटेंगे विपक्षी दलों के नेता।

Visited 77 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

पुणे हिट एंड रन केस: नाबालिग आरोपी के पिता के बाद बार मैनेजर गिरफ्तार

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में भीषण सड़क दुर्घटना में शामिल 17 साल के लड़के के पिता को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। महाराष्ट्र आगे पढ़ें »

ऊपर