YRKKH Spoiler : अभीर को डिप्रेशन से बाहर निकालने के लिए अक्षरा-अभिमन्यु का …

मुंबई : ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी के टॉप शो में से एक है और हर गुजरते दिन के साथ ये और दिलचस्प होता जा रहा है। राजन शाही द्वारा निर्मित इस शो में प्रणाली राठौड़ और हर्षद लीड रोल में है। शो के आने वाले एपिसोड ड्रामा और ट्विस्ट से भरपूर होने वाले हैं जो आपको अपनी स्क्रीन से बांधे रखेंगे। फिलहाल ये रिश्ता का ट्रैक अभिनव के एक भयानक दुर्घटना का शिकार होने के बारे में है। अभीर को अभिनव की मौत का गहरा सदमा पहुंचा है। ऐसे में अक्षरा और अभिमन्यु ने फिर से उसके चेहरे पर मुस्कान लाने की कवायद शुरू कर दी है। चलिए जानते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या नया ड्रामा दिखाया जाएगा।

अभीर की खातिर अभिनव-अक्षरा ने रखा फुटबॉल मैच
आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभिनव की मौत से अभिनव काफी सदमें में है और डिप्रेशन में चला गया है।इसलिए, अभिमन्यु और अक्षरा, अभीर की खातिर एक होने का फैसला करते हैं। अभिमन्यु और अक्षरा गोयनका और बिड़ला परिवार को भी सारे गिले-शिकवे भुलाकर एकजुट करेंगे ताकि वे अभीर को अभिनव की मौत के सदमे से बाहर निकालने में मदद करें। अभिमन्यु और अक्षरा अभिर को खुश करने के तरीकों के बारे में सोचेंगे और उन्हें याद आएगा कि उसे फुटबॉल खेलना पसंद है। इसलिए, वे गोयनका और बिड़ला परिवार के बीच एक फुटबॉल मैच का आयोजन करेंगे।

अभीर की चिंता में परेशान हुई अक्षरा
इस मैच में अभिमन्यु बिड़ला टीम के कप्तान होंगे और अभीर को गोयनका टीम का कैप्टन बनाया जाएगा। अभिमन्यु और अक्षरा यह सब सिर्फ अभिर का माइंड डायवर्ट करने के लिए और उसे इस डिप्रेशन से बाहर निकालने के लिए करेंगे। इसके बाद अक्षरा को बेहद परेशान देखा जाएगा क्योंकि वह अभीर को अपना लाइफ में इतने बुरे दौर से गुजरते हुए नहीं देख सकती। यहां तक ​​कि अभिमन्यु भी उसके साथ खड़े रहने और उसके सभी फैसलों का समर्थन करने की कसम खाएगा। क्या अभीर ठीक हो पाएगा। क्या अभिमन्यु और अक्षरा की कोशिश रंग लाएगी। ये तो एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा।

 

 

 

Visited 132 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Helicopter Crash: ‘क्रैश के बाद नहीं मिल रहा ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का हेलीकॉप्टर’

नई दिल्ली : ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी को ले जा रहा हेलीकॉप्टर रविवार (19 मई) को एक हादसे का शिकार हुआ। पूर्वी अजरबैजान के आगे पढ़ें »

ऊपर