शादी के 8 साल बाद महिला को हुआ प्यार, पति ने पत्नी को प्रेमी के हवाले किया

मालदा जिले में वैवाहिक रिश्तों को लेकर अनोखा मामला सामने आया है। जहां शादी के 8 साल बाद पति ने अपनी पत्नी को प्रेमी के हवाले सौंप दिया है। इसके साथ ही पति ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया। बता दें कि प्रेमी भी पहले से शादीशुदा है और उसके भी दो बच्चे हैं।

मालदा: जिले के हरिश्चंद्रपुर तुलसीहाटा इलाके में पंचायत सभा बुलाई गई। इसमें महिला के पति मोतीलाल ने अपनी पत्नी स्वप्ना सिंह के साथ रिश्ता खत्म करने का ऐलान किया। इसके बाद उसने पत्नी को प्रेमी तापस के हवाले कर दिया। जानकारी के अनुसार महिला स्वप्ना कुछ समय पहले अपने पति और पांच साल के बच्चे को छोड़कर पड़ोस में रहने वाले शख्स तापस के साथ भाग गई थी। घर से भागने के बाद दोनों कई महीने तक दिल्ली में ही रहे। गांव वापस लौटने के बाद पड़ोसियों से मोतीलाल को ताने सुनने पड़ते थे। इसके बाद पंचायत सभा बुलाई गई। सभा में राजमिस्त्री का काम करने वाले मोतीलाल ने पत्नी को प्रेमी को सौंप दिया। इसके लिए उसे सामाजिक ‘मंजूरी’ भी मिल गई। मोतीलाल ने सार्वजनिक रूप से अलगाव के मुद्दे पर सहमति जताई।

ऐसे अवैध संबंधों के बारे में चला पता
बता दें कि मोतीलाल सिंह की शादी करीब 8 साल पहले बिहार के आबादपुर के लक्ष्मी टोला गांव निवासी स्वप्ना सिंह से हुई थी। दोनों के पांच साल का एक बेटा है। पति ने आरोप लगाया कि एक साल से स्वप्ना के व्यवहार में काफी बदलाव दिखा। वह देर रात तक मोबाइल पर किसी से बात करती थी। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि किससे बात हो रही है। मैंने मोबाइल ले लिया। फिर एक दिन अचानक वह घर से भाग गई।

प्रेमी तापस सिंह भी पहले से है दो बच्चे का पिता
तापस सिंह अपनी पत्नी और दो बच्चे भी हैं। वह लोहार का काम करता था। सभा में उसने रिश्ते का खुलासा करते हुए कहा कि स्वप्ना से उसका एक साल का रिश्ता था। उसने कहा कि उसकी पहली पत्नी को उसके साथ रहने में कोई परेशानी नहीं है। वहीं, स्वप्ना ने कहा कि वह घर से भागकर तापस के साथ दिल्ली में रहती थी। उसके तापस के साथ संबंध थे। इसके बाद मोतीलाल ने रिश्ता खत्म करने का ऐलान किया।

Visited 88 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

EPFO से 3 दिन में मिलेंगे 1 लाख रुपए, बदल गया नियम

नई दिल्ली: EPFO अपने नियमों में फिर एक बदलाव हुआ है। इसके तहत मेंबर्स के अकाउंट में तीन दिन के भीतर एक लाख रुपए आ आगे पढ़ें »

ऊपर