पति से 3 साल बड़ी बहू को ससुराल में आने से रोका, विरोध में धरना और हंगामा

पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में शौहर से बड़ी बीबी की उम्र होने की वजह से परिवार में कलह हो गया। जिसके बाद गांव वालों ने परिजनों को समझाने की कोशिश की। समाधान न मिलने पर नवविवाहिता ने ससुराल में घर के सामने धरना दे दिया।

Basirhat: मटिया थाने के दक्षिण नेओरा गांव में युवक अलीफ मंडल को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक के जरिए बर्दवान की युवती सबीना से प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने निकाह कर लिया। सबीना अपने पति अलीफ से तीन साल उम्र में बड़ी थी। इसी वजह से सबीना के ससुराल वालों ने बहु को घर में आने से रोक दिया। आहत होकर सबीना घर के बाहर ही धरने पर बैठ गई।

दरअसल, 22 साल का अलीफ फेसबुक के माध्यम से पहले सबीना से दोस्ती किया। इसके दोनों के बीच फोन नंबर शेयर हुआ। करीब 6 महीने के प्यार के बाद 25 साल की सबीना-अलीफ ने सामाजिक तौर पर शादी कर ली। लेकिन ससुराल वालों ने शादी को मानने से इनकार कर दिया।

ससुराल में घर के सामने धरने पर बैठी युवती

युवती ने ससुराल वालों पर आरोप लगाया कि बार-बार घर आने के बावजूद भी उसे घर में घुसने नहीं दिया जा रहा है। सबीना का घर बर्दवान जिले के कटवा थाने के बनमोरा गांव में है। स्थानीय लोगों के मुताबिक करीब 15 दिनों तक युवती ने ससुराल वालों के सामने धरना दिया। इसके बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी। युवती की तबीयत बिगड़ते देख युवक और उसके पिता घर से भाग गए।

युवती ने लगाए गंभीर आरोप

सबीना ने कहा कि एक दिन वो बिना किसी परमिशन के ससुराल में प्रवेश कर गई। उसने सास पर मारपीट का आरोप लगाया। युवती की सास मेरुदा बीबी ने आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि पिटाई का आरोप गलत है। मेरुदा बीबी ने उम्र का हवाला देते हुए कहा कि जो मेरे बेटे से बड़ी है मैं उसे बहू के रूप में कैसे स्वीकार कर सकती हूं। इसके अलावा उसने शादी का सबूत देने को कहा।

Visited 155 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Lok Sabha Elections 2024: संपत्ति है सिर्फ 2 रुपए की और लड़ रहे लोकसभा चुनाव, जानिए कौन हैं ये गरीब उम्मीदवार

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में अब पांचवें चरण के मतदान की तैयारी चल रही है। पांचवें चरण में 8 राज्यों की 49 सीटों पर वोट आगे पढ़ें »

ऊपर