भाजपा के सत्ता से बाहर होते ही सलाखों के पीछे होंगे शुभेंदु : अभिषेक

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने दावा किया है कि जिस दिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सत्ता से बेदखल हो जायेगी, उसके एक महीने के भीतर विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा। पंचायत चुनाव के मद्देनजर 25 अप्रैल से तृणमूल नाबो ज्वार के हिस्से के रूप में उत्तर बंगाल के कूचबिहार से दक्षिण 24 परगना में काकद्वीप तक दो महीने की ‘जोनो संजोग यात्रा’ पर निकले बनर्जी ने गुरुवार को कहा, ‘‘जिस दिन भाजपा सत्ता से बेदखल होगी, उसके एक महीने के भीतर शुभेंदु को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा।’’ डायमंड हार्बर के सांसद ने कहा, ‘‘भाजपा के साथ केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) फिलहाल उनके अपराधों को नजरअंदाज करती है, लेकिन जल्द ही भारत का संवैधानिक ढांचा कायम होगा और उनके पास कोई विकल्प नहीं होगा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘इस मिट्टी के एक बेटे ने प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई से अपनी चमड़ी बचाने के मकसद से अपनी और अपने परिवार की ईमानदारी भाजपा के लिए कुर्बान कर दी। बनर्जी ने कहा कि अधिकारी परिवार ने मेदिनीपुर की प्रतिष्ठा को कलंकित किया है। ‘लोगों की पंचायत’ बनाने की पार्टी की प्रतिबद्धता को दोहराते हुए उन्होंने कहा, ‘‘पीआरआई उम्मीदवारों के सही समूह की पहचान राजनीतिक दल नहीं बल्कि लोग करेंगे। हम शासन को मजबूत करेंगे और लोगों को सशक्त बनाएंगे।’’

 

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

West Bengal: बिष्णुपुर सीट से ये तलाकशुदा दंपत्ति लड़ेंगे चुनाव…

बांकुड़ा : पश्चिम बंगाल की बिष्णुपुर लोकसभा सीट पर दिलचस्प मुकाबला है जहां तलाकशुदा दंपत्ति भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर आमने आगे पढ़ें »

ऊपर