IPL 2023 Closing Ceremony: न्यूक्लिया-किंग ने बांधा समा, माही के लिए गाया ‘मेरे शोना…दिल से जुदा मत होना’

अहमदाबाद : आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स है। चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इस मैच में टॉस से पहले आईपीएल 2023 की क्लोजिंस सेरेमनी का आयोजन हुआ। इस दौरान म्यूजिक प्रोड्यूसर न्यूक्लिया और गायक किंग ने अपने गानों से समा बांध दिया। दोनों ने काफी मनोरंजक गाने गाए और फाइनल मैच शुरु होने से पहले ही दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया।
न्यूक्लिया ने रविवार को परफॉर्म किया था। हालांकि, इसके बाद बारिश शुरू हो गई थी और फैंस का मजा किरकिरा हो गया था, लेकिन आज के दिन मौसम साफ है और दर्शक इस मुकाबले का भरपूर मजा ले रहे हैं।
किंग ने अपनी आवाज पर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। धोनी के मैदान में आते ही किंग ने ओ मेरे सोना रे, सोना रे, सोना रे, दिल से जुदा मत होना रे गाना गाया। धोनी के मैदान में आते ही फैंस ने जबरदस्त चीयर किया। इसके बाद उन्होंने अपना गाना- तू मान मेरी जान, तुझे जाने न दूंगा गाया। इस दौरान भी कैमरे का फोकस धोनी पर ही रहा।
आईपीएल 2023 के फाइनल के दौरान रैप किंग डिवाइन और गायक जोनिता गांधी को भी परफॉर्म करना था, लेकिन अब तक इन दोनों ने परफॉर्म नहीं किया है। ये दोनों पहली पारी खत्म होने के बाद या मैच खत्म होने के बाद परफॉर्म कर सकते हैं।
आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला रविवार को होना था, लेकिन बारिश की वजह से यह मैच नहीं हो सका। अब रिजर्व डे पर यह मैच खेला जा रहा है। आईपीएल के इतिहास में पहली बार कोई फाइनल मुकाबला रिजर्व डे तक पहुंचा है। गुजरात की टीम लगातार दूसरी बार ट्रॉफी अपने नाम करने उतरी है। वहीं, चेन्नई की कोशिश पांचवीं बार चैंपियन बनने की है। यह चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी मैच भी हो सकता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

SSC घोटाले में नौकरी खोने वाले योग्य शिक्षकों की मदद करेगी BJP, PM मोदी का ऐलान

बर्दवान: बंगाल के बर्दवान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रैली को संबोधित किया। बंगाल SSC घोटाले में करीब 26 हजार नौकरियों को रद्द करने आगे पढ़ें »

Rahul Gandhi files nomination : राहुल गांधी ने रायबरेली से नामांकन किया तो बहन ने कहा …

Kalbaisakhi Rain Update : इस दिन बंगाल में दस्तक देगी काल बैसाखी, इन जिलों में …

UN में पाकिस्तान का कश्मीर-राम मंदिर राग, भारत ने दिया कड़ा जवाब

पश्चिम बंगाल के इन स्कूलों ने माध्यमिक परीक्षा में बढ़ाया हिन्दी का गौरव…

कोलकाता महानगर के स्कूलों ने हिन्दी में बेहतरीन प्रदर्शन…

IPL 2024: आज वानखेड़े में MI से भिड़ेगी KKR, कैसी होगी पिच ?

WB Madrasah Board Result 2024: आज पश्चिम बंगाल बोर्ड HM, आलिम और फाजिल का रिजल्ट होगा जारी, ऐसे करें चेक

भारती सिंह अस्पताल में हुईं भर्ती

‘बंगाल में हिंदुओं के साथ ये क्या हो रहा’, बर्दवान में मोदी के निशाने पर ‘वोट-जिहाद’

ऊपर