” हमें एनआईए जांच से कोई आपत्ति नहीं, लेकिन असल अपराधी पकड़ा जाए “

पूर्व मिदनापुर : एगरा के खादीकुल गांव के पटाका फैक्ट्री में विस्फोट हुआ है। इस विस्फोट में 5 लोगों की मरने की खबर आई है। लोगों के शव और उनके शरीर के अंग के चिथड़े उड़ गये हैं और जहां-तहां पड़े हुये हैं। इस भयावह घटना को लेकर सीआईडी की जांच का निर्देश देते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि एगरा विस्फोट में 5 लोगों की मौत हुई है। हमें एनआईए जांच से कोई आपत्ति नहीं, लेकिन असल अपराधी पकड़ा जाए। यह अवैध पटाखा कारखाना था, इसका मालिक ओडिशा की ओर फरार हुआ है मगर कानून से बच नहीं पाएगा। इसके लिए ओडिशा सरकार से संपर्क किया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि सरकार मृतक के परिजनों को 2.5 लाख का मुआवजा देगी। वहीं, घायलों को सरकार 1 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करेगी। साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि आईसी के खिलाफ भी एक्शन लिया जाएगा क्योंकि अवैध पटाखा कारखाना के बारे में जानकारी नहीं थी। अभियुक्त को पहले भी गिरफ्तार किया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

भीषण गर्मी के बीच लोडशेडिंग और लो वोल्टेज से परेशान हैं लोग

कोलकाता : महानगर में फिलहाल प्रचण्ड गर्मी पड़ रही है। रोज ही कोलकाता का तापमान 40 डिग्री और उससे अधिक पर रिकॉर्ड किया जा रहा आगे पढ़ें »

ऊपर