HS रिजल्ट का फर्जी नोटिस सोशल मीडिया पर वायरल

Fallback Image
सन्मार्ग संवाददाता

कोलकाता : उच्च माध्यमिक रिजल्ट को लेकर फेक नोटिस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस नोटिस के अनुसार उच्च माध्यमिक के परिणाम 25 मई को जारी होगा। मंगलवार सुबह से इस तरह का एक फेक नोटिफिकेशन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। जिस कारण छात्रों में भ्रम की स्थिति पैदा हो गयी थी। इसके बाद संसद ने अपने आधिकारिक वेबसाइट पर इस नोटिस को फर्जी बनाया गया है और कहा कि संसद का इससे कोई लेना-देना नहीं है। बता दें कि सोशल मीडिया पर मंगलवार सुबह से एक नोटिफिकेशन वायरल हो रहा था जिसके अनुसार उच्च माध्यमिक के नतीजे 25 मई को घोषित किए जाने थे। फर्जी नोटिफिकेशन में यह भी बताया गया था कि रिजल्ट किसी भी वेबसाइट के जरिए जाना जा सकता है। हालाँकि संसद के ध्यान में आने के तुरंत बाद इसे संसद द्वारा स्पष्ट कर दिया गया। वहीं उच्च माध्यमिक शिक्षा परिषद की ओर से जानकारी दी गई है कि पूरे मामले को लेकर वे साइबर क्राइम से संपर्क कर रहे हैं।
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

अब तक 2 हजार के 97.76 प्रतिशत नोट वापस आए: RBI

मुंबई : भारतीय रिजर्व बैंक RBI ने गुरुवार को एक अपडेट शेयर करते हुए बताता क‌ि बंद किए गए 2000 रुपये के 97.76 प्रतिशत नोट आगे पढ़ें »

ऊपर