आखिर क्या है King Khan और Mimi Chakraborty का KKR कनेक्‍शन

कोलकाता : टॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और लोकसभा सदस्य Mimi Chakraborty अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखना चाहती हैं। हालांकि, उन्होंने सबके सामने एक शख्स के लिए अपने प्यार को स्वीकार किया। वो कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान है। ‘पठान’ की सफलता के बाद मिमी ने ‘पठान 2’ की हीरोइन बनने के लिए शाहरुख से संपर्क किया। मीडिया की मानें तो इसके बारे में कोई जवाब न तो शाहरुख की तरफ से आया और न ही यशराज फिल्म की तरफ से, लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने एक और निवेदन किया, जिसे बादशाह ने पूरी कर दी है। केकेआर आज शाम ईडन गार्डन्स में पंजाब सुपर किंग्स से भिड़ेगी। इससे पहले मिमी केकेआर की कस्टमाइज्ड जर्सी पहनकर मैदान में नजर आ सकती है। सांसद की ऐसी ख्वाहिश के बारे में शाहरुख की टीम को जानकारी मिली। मिमी ने केकेआर की जर्सी के अपनी इच्छा जाहिर करती दिखाई दी। फिर क्या था बैंगनी जर्सी पर शाहरुख कान ने मिमी का नाम सुनहरे अक्षरों में लिखवा दिया।

क्या मैदान में नजर आएंगी मिमी चक्रवर्ती?

जर्सी मिलने के बाद हीरोइन ने तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। केकेआर के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट ने इस तस्वीर को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, “बहुत अच्छी लग रही मिमी।” हालांकि, सोमवार को मैच देखने के लिए एक्ट्रेस मैदान में होगी या नहीं, इसका जवाब वही दे सकती हैं।

 

Visited 166 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

EPFO से 3 दिन में मिलेंगे 1 लाख रुपए, बदल गया नियम

नई दिल्ली: EPFO अपने नियमों में फिर एक बदलाव हुआ है। इसके तहत मेंबर्स के अकाउंट में तीन दिन के भीतर एक लाख रुपए आ आगे पढ़ें »

ऊपर