महिषादल में महिला और बच्ची की हत्या, पति गिरफ्तार

Fallback Image

पूर्व मिदनापुर : पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत महिषादल थाना क्षेत्र के गाजीपुर गांव में शुक्रवार की शाम को एक महिला और उसकी 7 माह की बच्ची का शव बरामद किया गया है। इस मामले में महिला के पिता की ओर से दर्ज करायी गयी शिकायत के बाद पुलिस ने उस गृहवधू के पति को गिरफ्तार कर लिया। मृत गृहवधु का नाम सोनम खातून (23) है। घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम को उस महिला तथा उसकी बच्ची का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसके ही घर में पाए जाने पर पूरे गांव में हड़कंप मच गया। घटना के बारे में खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। इधर गृहवधु के पिता मोइनुद्दीन अली का आरोप है कि उसकी बेटी की हत्या की गयी है। क्योंकि मृत गृहवधु के पति शेख सलमान और उसकी भाभी के बीच अवैध संबंध था। इस बात का पता उनकी बेटी को चल गया था। जिसके बाद ससुरालवालों ने उनकी बेटी और उसकी बच्ची की हत्या कर दी है। जबकि ससुराल वालों का कहना है कि महिला ने अपनी बच्ची के साथ आत्महत्या कर ली है। बहरहाल महिला के पिता की ओर से दर्ज करायी गयी शिकायत के बाद पुलिस ने उस गृहवधु के पति को गिरफ्तार कर लिया है। हल्दिया के एसडीपीओ राहुल पाडेय ने कहा कि बच्ची के साथ उस महिला का फंदे से झूलता शव बंद कमरे के भीतर से बरामद किय़ा गया था। महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। अभिय़ुक्त से पूछताछ कर पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Kolkata News : बड़ाबाजार में ‘हीट स्ट्रोक’ से युवक की मौत

तीन दिनों से लापता था मृतक कोलकाता : बड़ाबाजार थानांतर्गत महात्मा गांधी रोड में एक युवक की कथित तौर पर हीट स्ट्रोक से मौत हो गयी। आगे पढ़ें »

ऊपर