Extramarital affairs : पति ने प्रेमी को पत्नी का हाथ सौंपा

नदिया : नदिया में एक पति द्वारा अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ मिलाना चर्चा का विषय बना हुआ है। पहले तो पति ने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन, बाद में रोज-रोज के झगड़े से परेशान पति ने खुद ही उसे उसके प्रेमी से मिला दिया। मामला फुलिया के बासकपाड़ा की है। युवक का विवाह 8 वर्ष पूर्व पास के राय मोहल्ले की एक युवती से हुआ था। दोनों की एक बेटी भी हुई, जो अब लगभग 8 साल की है। अचानक दोनों की जिंदगी में एक नया मोड़ आ गया, जिसकी कल्पना भी पति कभी नहीं कर सकता था। पति ने बताया कि पत्नी की जरूरतों को पूरा करने के लिए उसने उसे स्मार्टफोन दिया था। उस फोन पर एक स्थानीय युवक से उसकी दोस्ती हो गयी जो धीरे धीरे प्यार में बदल गयी। यह जानने ने बाद पति ने उसे समझाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वह टस से मस नहीं हुई। उल्टा पति को ही धमकी दे दी, जिसके बाद प​ति ने उसे उसके प्रेमी से मिला दिया। अब पति का सिर्फ एक ही लक्ष्य है बेटी को पालना।

Visited 153 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

EPFO से 3 दिन में मिलेंगे 1 लाख रुपए, बदल गया नियम

नई दिल्ली: EPFO अपने नियमों में फिर एक बदलाव हुआ है। इसके तहत मेंबर्स के अकाउंट में तीन दिन के भीतर एक लाख रुपए आ आगे पढ़ें »

ऊपर