भांगड़ में तृणमूल और आईएसएफ समर्थकों में झड़प, 4 गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : भांगड़ थाना क्षेत्र के जागुलगाछी इलाके में आईएसएफ के विधायक नौशाद सिद्दीकी के राजनीतिक सभा को केंद्र कर आईएसएफ और तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गयी। इस घटना को लेकर तृणमूल के 4 कार्यकर्ता घायल हुए हैं । स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को भांगड़ के नालमुड़ी ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर हालत में सुधार नहीं होने पर उसे कोलकाता रेफर किया गया है। इस मामले को लेकर तृणमूल कार्यकर्ताओं ने भांगड़ थाना में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद भांगड़ थाने की पुलिस ने घटना की जांच करते हुए आईएसएफ के 4 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया । अभियुक्तों के नाम आशादुल्ला मोल्ला, माहीनुर मोल्ला, जहीरुल मोल्ला, जियारूल मोल्ला हैं । अभियुक्तों को अदालत में पेश करने पर न्यायाधीश ने अभियुक्तों की जमानत याचिका खारिज कर 14 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया। सूत्रों के मुताबिक रविवार को होने वाले सभा को रद्द कर दिया गया है। सभा किसी अन्य दिन होंगे। इलाके में शांति बहाल करने के लिए पुलिस की ओर से इलाके में पिकेट बिठाई गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

करया के निर्माणाधीन मकान में लगी आग

कोलकाता : करया थानांतर्गत दिलखुशा स्ट्रीट स्थित एक निर्माणाधीन मकान में आग लग गयी। मौके पर पहुंचे दमकल के दो इंजनों ने आग पर काबू आगे पढ़ें »

ऊपर