जबरदस्‍त सस्‍ता हुआ सोना, जान‍िए आज का रेट

Fallback Image

कोलकाता : सोने-चांदी के रेट में लगातार उठा-पटक चल रही है। यद‍ि आप भी सोने या चांदी खरीदने का प्‍लान कर रहे हैं तो कम हुए रेट को सुनकर आप भी खुश हो सकते हैं। एक बार फ‍िर से सर्राफा बाजार में सोने की कीमत में ग‍िरावट दर्ज की गई है। हालांक‍ि चांदी के रेट में आज म‍िला-जुला रुख देखा गया। मल्टी- कमोडिटी एक्सचेंज (एमसीएक्स) पर सोने का रेट ग‍िर गया, वहीं चांदी के रेट में तेजी आई है। सर्राफा बाजार में दोनों कीमती धातुओं के रेट में ग‍िरावट देखी जा रही है।एक्‍सपर्ट का कहना है क‍ि आने वाले समय में सोना 65,000 के पार पहुंच सकता है। सोने और चांदी के रेट में प‍िछले करीब दो महीने से तेजी का स‍िलस‍िला बना हुआ है। फरवरी के महीने में सोना ग‍िरकर 55000 रुपये के स्‍तर पर पहुंच गया था। लेक‍िन उसके बाद सोने के दाम में उठा-पटक चल रही है। जानकार सोने में तेजी के अलावा चांदी में भी उछाल आने की संभावना जता रहे हैं। अनुमान जताया जा रहा है क‍ि कुछ ही महीनों में चांदी 80,000 रुपये तक जा सकती है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Kolkata Metro: जोका-एसप्लानेड मेट्रो कॉरिडोर के लिए धर्मतल्ला में किये जायेंगे कई बदलाव

कोलकाता: जोका-एसप्लानेड मेट्रो रेलवे कॉरिडोर (पर्पल लाइन) के तहत मोमिनपुर-एस्पलानेड अंडरग्राउंड सेक्शन के निर्माण के लिये पूरे धर्मतल्ला इलाके में कई बदलाव किये जायेंगे। हाल आगे पढ़ें »

ऊपर