Nadia का यह इलाका बमबारी से दहला

Fallback Image

नदिया : पंचायत चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है जिलों में हिंसा, बमबारी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। शुक्रवार को नदिया के हांसखाली में जहां एक तृणमूल कर्मी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया, वहीं जिले के कोतवाली थाना इलाके के भालुका में भी रास्ता निर्माण को केंद्र कर दो गुटों में संघर्ष हुआ। लगभग 20 से 25 बम मारे गये जिसमें माना शेख नामक व्यक्ति को गंभीर चोट पहुंची। उसके एक हाथ के पंजे क्षतिग्रस्त हो गये। बाद में भारी संख्या में पुलिस ने वहां पहुंचकर कार्रवाई करते हुए परिस्थितियों को संभाला। इलाके से कई बम भी बरामद किये गये। मामले में पुलिस ने कुछ अभियुक्तों को गिरफ्तार भी किया है। घटना के दूसरे दिन भी इलाके में तनाव का माहौल बना रहा। आरोप है कि इलाके में रास्ता निर्माण के काम को लेकर दो गुटों में जगह को लेकर तनातनी लगी रहती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

कोल इंडिया ने स्टॉक सत्यापन अभियान शुरू किया

कोलकाता : कोल इंडिया ने अपनी सभी सहायक कंपनियों में कोयला स्टॉक सत्यापन अभियान शुरू किया है। निवारक सतर्कता को बढ़ावा देने के उद्देश्य से आगे पढ़ें »

ऊपर