पार्थ को देख कोर्ट में लगे जिंदाबाद के नारे

कोलकाता : शिक्षक नियुक्ति भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी को गुरुवार को अलीपुर कोर्ट में पेश करते समय उनके समर्थन में जिंदाबाद के नारे लगे हैं। इससे पहले उन्हें देखकर चोर-चोर का नारा लगा था। हालांकि तब भी पार्थ शांत रहते थे और आज भी जब उनके समर्थन में नारेबाजी हुई तो वह शांत रहे और चुपचाप कोर्ट में चले गए। सूत्रों ने बताया कि आज पार्थ चटर्जी के बेहला स्थित आवास के पास रहने वाले कुछ लोग न्यायालय परिसर के पास आए थे। उन्होंने ही पार्थ चटर्जी जिंदाबाद के नारे लगाए। मालूम हो कि पिछले साल नियुक्ति भ्रष्टाचार मामले में अर्पिता मुखर्जी के घर से करोड़ों रुपये बरामद होने के बाद ईडी ने पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार किया था। पिछले नौ महीने से वह जेल में हैं। इसके अलावा गुरुवार सुबह 11:30 बजे के करीब पार्थ चटर्जी के अलावा सुबिरेश भट्टाचार्य, अशोक साहा, कल्याणमय गांगुली, शांति प्रसाद सिन्हा, चंदन मंडल, प्रदीप सिंह और प्रसन्न रॉय को भी कोर्ट में पेश किया गया। इसके पहले 23 मार्च को कोर्ट में पेश किया गया था जहां उन्हें सात दिनों तक जेल हिरासत में रखने का आदेश दिया गया था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Poonch Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में पुलवामा जैसा आतंकी हमला

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकियों ने शनिवार शाम को एक वायु सेना के वाहन को निशाना बनाकर हमला किया है। बताया गया आगे पढ़ें »

ऊपर