चंद घंटो के अंतराल में हाथियों के हमले में फिर 2 लोगों की मौत

Fallback Image

खड़गपुर : जिले के खड़गपुर रेंज के संकराईल थाना इलाके व झाड़ग्राम जिले के मानिकपाड़ा रेंज के अंर्तगत आने वाले इलाकों में दो लोगों की मौत चंद घंटो के अंतराल में हाथियों द्वारा हमला किए जाने से हो गयी। घटनाओं के बारे में जानकारी मिलने पर विभिन्न थाने की पुलिस ने उन दोनों शव को अपने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक का नाम सुजीत महतो (45) बताया जाता है। पता चला कि वह व्यक्ति सोमवार की रात को तकरीबन साढ़ 8 बजे के समय काम से वापस घर जा रहा था कि कलाईकुंडा रेंज इलाके में उसका सामना एक हाथी से हो गया और संभवतः हाथी ने उसे उठाकर पटक दिया जिससे घटनास्थल पर ही उसने दम तोड़ दिया। दूसरी घटना उससे प्रायः 3 घंटे के बाद झाड़ग्राम जिले के मानिकपाड़ा रेंज इलाके में हुयी। जहां के बलिया गांव में रहने वाली नमिता महतो (65) को हाथी ने हमला कर मार दिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

दिल्ली LG की सिफारिश- केजरीवाल की NIA जांच हो

नई दिल्ली : दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एनआईए जांच की सिफारिश की है। उन्होंने कहा है कि आगे पढ़ें »

ऊपर