रमजान से पहले सामने आया राखी सावंत का एक मोंटाज वीडियो, देखिये वीडियो

मुंबई : राखी सावंत की आदिल खान से शादी का खुलासा होने के बाद राखी ने कहा था कि वो अपने पति के साथ उमरा करने जाएंगी। हालांकि फिर दोनों की अलग होने की खबरें सामने आने के बाद उनके रिश्ते ने एक अलग ही मोड़ ले लिया। वहीं हाल ही में पैपराजी से बातचीत करते हुए उन्होंने फिर से उमरा पर जाने की इच्छा जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि वो रमजान में उमरा पर जाना चाहती हैं।

ऐसे में कुछ ही दिनों में रमजान शुरू होने वाला है। वहीं अब उससे पहले राखी सावंत का एक मोंटाज वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को खुद राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में वो हिजाब पहने नजर आ रही हैं और जमीन में कालीन जैसा कुछ बिछा हुआ है और वो वो उसपर बैठी हुई हैं, दुआ कर रही हैं। वहीं वो सजदा करती भी देखी जा सकती हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं।

यहां देखें राखी सावंत का वीडियो

राखी ने इस्लाम को किया कुबूल

राखी सावंत ने कहा था कि उन्होंने इस्लाम कुबूल किया है। वो पांच टाइम की नमाज पढ़ती हैं, रोजे रखेंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Panchayat 3 Release Date: खत्म हुआ लंबा इंतजार, इस तारीख को देखें फुलेरा गांव की कहानी

मुंबई : 'सचिव जी', 'प्रधान जी' और 'प्रहलाद जी' जैसे कई दिलचस्प किरदारों से सजी वेब सीरीज 'पंचायत 3' जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है। आगे पढ़ें »

ऊपर