भाजपा के कर्मी सम्मेलन में टीएमसी के खिलाफ खूब गरजे शुभेन्दु

Fallback Image

पूर्व मिदनापुर : राज्य विधानसभा के विरोधी दल नेता शुभेन्दु अधिकारी रविवार को पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत महिषादल में आयोजित भाजपा कर्मियों के सम्मेलन में भाषण देते हुए सीएम ममता बनर्जी समेत राज्य की टीएमसी सरकार के खिलाफ भी खूब गरजे। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार में शामिल टीएमसी के बड़े नेताओं को उनलोगों ने जेल में डलवा दिया है, लेकिन पंचायत स्तर पर भी टीएमसी के नेता चोरी कर रहे हैं तथा सरकारी योजनाओं का लाभ देने के लिए लोगों से कटमनी खा रहे हैं। ऐसे नेताओं को भगाने की जिम्मेदारी उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को लेने की अपील की। शुभेन्दु ने कहा कि राज्य में एक करोड़ 18 लाख 5 हजार फर्जी मनरेगा का जाब कार्ड रद्द किया गया है। जिसका इस्तेमाल कर टीएमसी के नेता वर्षों से पैसा खा रहे थे। अंफन तूफान के समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य को मुआवजा वितरण के लिए 3750 करोड़ रुपया दिया, लेकिन टीएमसी के नेताओं ने यह पैसा भी खा लिया। राज्य में आवास योजना के तहत 40 लाख मकान बनाने के लिए केंद्र की सरकार ने मंजूरी दी है, लेकिन टीएमसी के नेता आवास योजना में भी गड़बड़ी कर रहे हैं। टीएमसी की सरकार के दौरान प्रदेश में बेरोजगारों की संख्या बढ़कर 2 करोड़ तक जा पहुंची है। रोजी-रोटी के लिए बंगाल से करीब 45 लाख लोग बाहर चले गए हैं। राज्य के ऊपर 8 लाख करोड़ रुपये ऋण भी चढ़ गया है। शुभेन्दु अधिकारी ने कहा कि जब विधानसभा में कांग्रेस और वाममोर्चा विरोधी पार्टियां थी, तो उस वक्त वाम और कांग्रेस के नेता टीएमसी सरकार के खिलाफ कुछ नहीं बोलते थे, लेकिन जब विधानसभा में भाजपा विरोधी पार्टी बनी तो आज टीएमसी के कई भ्रष्टाचारी नेता जेल की हवा खा रहे हैं। उन्होंने कहा कि नंदीग्राम में उन्होंने ममता बनर्जी को पराजित किया। अब राज्य से ममता सरकार की विदाई भी वो ही करेंगे। पंचायत चुनाव में भाजपा की जीत के लिए शुभेन्दु ने भाजपा के कर्मियों से घर-घर में जाकर केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रचार करने की अपील भी की। इसके अलावा टीएमसी नेताओं द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार के बारे में भी उन्होंने भाजपा कर्मियों से जनता के बीच जाकर प्रचार अभियान चलाने की बात कही। बंगाल में राशन के बोरे पर स्वास्थ्य साथी लिखे जाने पर आपत्ति व्यक्ति हुए शुभेन्दु अधिकारी ने इसकी शिकायत केंद्र से करने की बात भी कही।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

सैट के मेंबर ही करेंगे अपील पर सुनवायी : हाई कोर्ट

कोलकाता : हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस टी एस शिवंगनम और जस्टिस हिरणमय भट्टाचार्या के डिविजन बेंच ने आदेश दिया है कि स्टेट एडमिनिस्ट्रेटिव ट्राइब्यूनल आगे पढ़ें »

एक फोन से वाट्स ऐप हैक, ओटीपी या वेरिफिकेशन की जरूरत नहीं

रेलवे का फैसला, वंदे भारत शताब्दी ट्रेनों में नहीं मिलेगा 1 लीटर वाली पानी की बोतल

Viral Video: दिल्ली मेट्रो में घूंघट ओढ़ी महिलाएं हुईं वायरल, देखें वीडियो

IPl 2024: क्या SRH चेन्नई में CSK के खिलाफ जीतेगी पहला मैच ? कौन किसपर है भारी ?

Rs 20 Meal At Rail Station: अब ट्रेन में महज 20 रुपये में मिलेगा पेट भर खाना

भारतीय अरबपति अंकुर जैन ने WWE स्टार Erika Hammond से रचाई शादी, देखें Photos

भारत यात्रा टालने के बाद एलन मस्क चीन पहुंचे

‘RSS हमेशा से आरक्षण के समर्थन में, कुछ लोग फैला रहे हैं झूठ’

West Bengal Weather: 7 जिलों में गर्मी को लेकर रेड अलर्ट जारी, जानिए अन्य जिलों में मौसम का हाल

ऊपर