निशीथ प्रमाणिक के मामले में हाई कोर्ट में अपील

सेंट्रल फोर्स की मौजूदगी में केंद्रीय मंत्री पर हमला
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : केंद्रीय राज्य मंत्री निशीथ प्रमाणिक पर हुए हमले को लेकर हाई कोर्ट में एक अपील दायर की गई है। चीफ जस्टिस प्रकाश श्रीवास्तव और जस्टिस राजर्षि भारद्वाज के डिविजन बेंच में सोमवार को इसे मेंशन किया गया तो डिविजन बेंच ने मामला दायर करने की अनुमति दे दी। मंगलवार को इसकी सुनवायी की जाने की उम्मीद है।
इसमें कहा गया है कि सेंट्रल फोर्स के मौजूद रहने के बाद भी केंद्रीय राज्य मंत्री के काफिले पर हमला किया गया। इसमें सवाल उठाया गया है कि जब सेंट्रल फोर्स की मौजूदगी में केंद्रीय मंत्री पर हमला हो सकता है तो आम लोगों की स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है। इसके अलावा इस घटना का हवाला देते हुए पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठाया गया है। इस घटना की जांच सीबीआई से कराये जाने का आदेश देने की अपील की गई है। यह घटना दिनहाटा में घटी थी। इसका हवाला देते हुए इस पूरे क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सेंट्रल फोर्स तैनात की जाने का आदेश देने की अपील की गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

WBCHSE Board 12th Result 2024: पश्चिम बंगाल बोर्ड 8 मई को जारी करेगा 12वीं क्लास का रिजल्ट

कोलकाता : पश्चिम बंगाल बोर्ड की तरफ से जल्द ही 12वीं क्लास का रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा। इस वर्ष परीक्षा में लाखों छात्र-छात्राएं शामिल आगे पढ़ें »

ऊपर