एयरपोर्ट पर नड्डा से मिले ‘तृणमूल’ के जॉय बनर्जी

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : जॉय बनर्जी के औपचारिक तौर पर भले ही तृणमूल में जाने की बात सामने नहीं आयी है, लेकिन तृणमूल समर्थित श्रमिक संगठन आईएनटीटीयूसी के कार्यक्रम में उन्हें मंच पर देखा गया था। एक नेता ने उन्हें माला पहनाकर उनका स्वागत भी किया था। हालांकि गत रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बंगाल दौरे में जॉय बनर्जी की ‘सक्रियता’ ने एक बार फिर राजनीतिक चर्चा तेज कर दी है। एयरपोर्ट पर जेपी नड्डा के स्वागत के लिए जॉय बनर्जी पहुंचे थे और उन्हें देखकर भाजपा नेता आश्चर्यचकित रह गये थे। इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार व भाजपा नेता प्रताप बनर्जी भी एयरपोर्ट पर मौजूद थे। इसे लेकर सवाल उठ रहे हैं कि अंदर ही अंदर पार्टी बदलने के बाद अब जॉय बनर्जी जेपी नड्डा के स्वागत के लिए क्यों आये ? उनका नाम किसने भेजा ? भाजपा में नियम है कि इस तरह के किसी केंद्रीय नेता के आने पर पार्टी तय करती है कि उनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट कौन जायेगा। उसी अनुसार नामों की सूची एयरपोर्ट व सीआरपीएफ को भेजी जाती है। सवाल यह भी उठ रहे हैं कि क्या भाजपा मुख्यालय से ही जॉय बनर्जी के नाम की सूची भेजी गयी ? हालांकि इसे लेकर पार्टी की ओर से कुछ नहीं कहा जा रहा है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि सूची में नाम रहे बगैर वहां तक पहुंचना संभव ही नहीं था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Loksabha Election 2024: मालदह में चुनाव से पहले कड़ी सुरक्षा, 143 कंपनी अर्द्धसैनिक बलों की तैनात

मालदह: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण से पहले मालदह में सुऱक्षा व्यवस्था और कड़ी की जाएगी। जिले के दो लोकसभा क्षेत्रों में अर्धसैनिक बलों की आगे पढ़ें »

ऊपर