रोमांटिक वेडिंग फोटोशूट के चक्कर में काम बिगड़ा, दुल्हन को लेकर गिरा दूल्हा

Fallback Image

कोलकाता : शादी के वायरल वीडियो की कड़ी में एक और दुर्भाग्यपूर्ण वीडियो सामने आया है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन शादी के मंडप पर बने स्टेज पर ही धड़ाम से गिर जाते हैं। अब इसमें किसकी गलती मानी जाए, किसकी गलती ना मानी जाए यह वीडियो देखकर ही तय किया जा सकता है। आखिर ऐसा क्यों हुआ और इसमें किसी की गलती है, यह कैसे कहा जा सकता है।

 

 

दूल्हा और दुल्हन वेडिंग फोटोशूट

दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें दिख रहा है कि एक दूल्हा और दुल्हन वेडिंग फोटोशूट करा रहे हैं। यह फोटोशूट शादी के मंडप पर बने स्टेज का ही है। अभी या तो वरमाला का प्रोग्राम हो चुका है या इस फोटोशूट के बाद वरमाला का प्रोग्राम होना है, लेकिन उससे पहले ही रोमांटिक फोटोशूट के चक्कर में काम गड़बड़ हो गया है। हुआ यह कि दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को बाहों में लेकर रोमांटिक तरीके से पोज दे रहे थे, ताकि वह पल कैमरे में कैद हो जाए और जीवन भर उनकी सुनहरी यादों का हिस्सा बना रहे। लेकिन उनको क्या पता था कि यादों का हिस्सा बनने के लिए कोई और घटना घटने वाली है।

 

 

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

प्रधानमंत्री सिर्फ झूठी गारंटी देते हैं, नारी सुरक्षा की बात इन्हें शोभा नहीं देती: अभिषेक

रानीगंज : तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने पिछले तीन-चार साल में ‘प्रधानमंत्री आवास योजना’ के तहत केंद्र की ओर से बंगाल को दी गई राशि की आगे पढ़ें »

ऊपर