लॉन्च से वृद्ध ने बीच नदी में लगाई छलांग, हुई मौत

Fallback Image

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में चलती लॉन्च से बीच गंगा नदी में एक वृद्ध ने छलांग लगा दी। वृद्ध को किसी तरह तुरंत उद्धार कर अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना नॉर्थ पोर्ट थानांतर्गत गंगा नदी की है। मृतक का नाम प्रेम बहादुर सिंह (67) है। वह पर्णश्री थानांतर्गत यूनिक पार्क इलाके का रहनेवाला था। पुलिस के अनुसार शनिवार की सुबह वृद्ध चांदपाल घाट से लॉन्च में सवार होकर शिवपुर की तरफ जा रहा था। आरोप है कि तभी अचानक बीच नदी में वृद्ध ने लॉन्च से छलांग लगा दी। वृद्ध को नदी में कूदते देख वहां मौजूद बोट के लोगों ने उसका तुरंत उद्धार किया और मेडिकल कॉलेज व अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने प्राथमिक जांच में पाया कि वृद्ध रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी था। घर में उसके बेटे और बहू हैं। बीते कुछ दिनों से वह अपनी बीमारी के कारण परेशान था और संभवत: इसी कारणवश उसने लॉन्च से कूदकर आत्महत्या कर ली।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

भीषण गर्मी के बीच लोडशेडिंग और लो वोल्टेज से परेशान हैं लोग

कोलकाता : महानगर में फिलहाल प्रचण्ड गर्मी पड़ रही है। रोज ही कोलकाता का तापमान 40 डिग्री और उससे अधिक पर रिकॉर्ड किया जा रहा आगे पढ़ें »

ऊपर