एयरपोर्ट पर नड्डा का हुआ भव्य स्वागत, आज दो जिलों में सभाएं

Fallback Image

सन्मार्ग संवाददाता

कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार की शाम कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंचे जहां प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार समेत भाजपा नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। आज यानी रविवार को वह पश्चिम बंगाल में 2 सभाओं को संबोधित करेंगे। इस महीने जेपी नड्डा का पश्चिम बंगाल का यह दूसरी बार दौरा है। इससे पहले वह गत 19 जनवरी को बंगाल आये थे। शनिवार की शाम कोलकाता पहुंचने के बाद जेपी नड्डा ने प्रदेश भाजपा नेतृत्व के साथ अहम बैठक की व पंचायत और लोकसभा चुनाव संबंधी तैयारियों का जायजा लिया। इसके साथ ही उन्होंने संगठन को मजबूत करने के निर्देश दिये व गत लोकसभा चुनाव में जिन सीटों पर पार्टी हार गयी थी, उन पर विशेष फोकस करने को कहा। वहीं आज यानी रविवार को पूर्व बर्दवान के पूर्वस्थली और पूर्व मिदनापुर के कांथी में जेपी नड्डा भाजपा की सभा को संबोधित करेंगे। 2019 के लोकसभा चुनाव में ये दोनों सीटें भाजपा हार गयी थी। कांथी लोकसभा सीट के काफी मायने हैं क्योंकि यह विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी का घर है। देश की हारी हुई 144 लोकसभा सीटों पर भाजपा की केंद्रीय नेतृत्व की प्रवास योजना के तहत जेपी नड्डा का यह दौरा होगा। पंचायत चुनाव से पहले भाजपा अपना संगठन मजबूत करने में जुटी है और इस बीच जेपी नड्डा का यह दौरा हो रहा है। अब तक 6 विधायक व 2 सांसद भाजपा छोड़ तृणमूल में जा चुके हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

WBCHSE Board 12th Result 2024: पश्चिम बंगाल बोर्ड 8 मई को जारी करेगा 12वीं क्लास का रिजल्ट

कोलकाता : पश्चिम बंगाल बोर्ड की तरफ से जल्द ही 12वीं क्लास का रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा। इस वर्ष परीक्षा में लाखों छात्र-छात्राएं शामिल आगे पढ़ें »

ऊपर