मरम्मत के लिए आज और कल रद्द रहेंगी सियालदह से कई ट्रेनें

कोलकाता : मरम्मत कार्य के कारण सप्ताह के अंतिम दिन यानी शनिवार व रविवार को सियालदह मुख्य शाखा की कई ट्रेनों को फिर से रद्द कर दिया गया है। नतीजतन दैनिक यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ईस्टर्न रेलवे ने कहा कि सियालदह मुख्य शाखा पर पुल और लाइन की मरम्मत का काम किया जाएगा। यही वजह है कि इस ब्रांच की कई ट्रेनें हफ्ते के आखिरी दो दिन कैंसिल रहेंगी। मालूम हो कि शनिवार को 10 बजे काम शुरू हो जाएगा। रविवार को रात 10:00 बजे से रात 8:00 बजे तक कई ट्रेनें रद्द रहेंगी। रविवार को ज्यादातर ऑफिस की छुट्टियां होती हैं। नतीजतन, रेलवे को लगता है कि परेशानी कुछ कम होगी।
ये ट्रेनें होंगी रद्द : रेलवे सूत्रों के मुताबिक शनिवार की रात नैहाटी, राणाघाट, शांतिपुर और कल्याणी बॉर्डर की ट्रेनें रद्द रहेंगी। रविवार को नैहाटी लोकल की 5 जोड़ी, कल्याणी बाॅर्डर की 4 जोड़ी, रानाघाट की तीन जोड़ी, बैरकपुर और शांतिपुर लोकल की दो-दो जोड़ी तथा कृष्णानगर और गेंदे लोकल की एक-एक जोड़ी निरस्त रहेंगी। रेलवे ने इस बात को ध्यान में रखते हुए समय के साथ घर से निकलने की सलाह दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

भीषण गर्मी के बीच लोडशेडिंग और लो वोल्टेज से परेशान हैं लोग

कोलकाता : महानगर में फिलहाल प्रचण्ड गर्मी पड़ रही है। रोज ही कोलकाता का तापमान 40 डिग्री और उससे अधिक पर रिकॉर्ड किया जा रहा आगे पढ़ें »

ऊपर