पारिवारिक विवाद के कारण भाभी सहित 4 पर किया चाकू से हमला

Fallback Image

बशीरहाट : एक पेड़ काटने को लेकर हुए पारिवारिक विवाद में देवर और उसके बेटे ने भाभी सहित परिवार के 4 सदस्यों पर चाकू से हमला कर उन्हें लहूलुहान कर दिया। गंभीर रूप से घायल सरस्वती मंडल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी अवस्था गंभीर बनी हुई है। गुरुवार को यह घटना हासनाबाद थाना के कोनानगर ग्राम में घटी। अभियुक्त इंद्रजीत मंडल के विरुद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज करवायी गयी है हालांकि घटना के बाद से अभियुक्त फरार बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार संपत्ति बंटवारे को लेकर इंद्रजीत का बड़े भाई मृत्युंजय व छोटे भाई मंगल के साथ पुराना विवाद है। आरोप है कि इंद्रजीत उसके बड़े भाई की जमीन पर एक पेड़ को लेकर भी दावेदारी कर रहा था जिसको लेकर दोनों परिवारों में झगड़े हो रहे थे। काम के सिलसिले में तमिलनाडू में रहने वाला इंद्रजीत इन दिनों घर लौटा था और यहां घर बनवा रहा था। आरोप है कि उसने वह पेड़ भी बंटवारे के क्रम में काट देने को कहा जिसको लेकर दोनों परिवारों में पुनः झगड़ा हुआ। आरोप है कि तभी अभियुक्त ने चाकू लेकर अपने बड़े भाई मृत्युंजय पर प्रहार किया हालांकि पति के बचाव में सरस्वती सामने आ गयी तो अभियुक्त ने उस पर पहले प्रहार कर दिया। इसके बाद भाई पर भी हमला किया। दोनों को बचाने आये परिवार के दो और सदस्यों को भी अभियुक्त ने घायल कर दिया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

WBCHSE Board 12th Result 2024: पश्चिम बंगाल बोर्ड 8 मई को जारी करेगा 12वीं क्लास का रिजल्ट

कोलकाता : पश्चिम बंगाल बोर्ड की तरफ से जल्द ही 12वीं क्लास का रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा। इस वर्ष परीक्षा में लाखों छात्र-छात्राएं शामिल आगे पढ़ें »

ऊपर