‌सिलीगुड़ी : छोटे भाई ने ली बड़े भाई की जान, मचा कोहराम

Fallback Image

‌सिलीगुड़ी : एक मानसिक रूप से विक्षिप्त छोटे भाई ने अपने बड़े भाई पर हमला कर उसकी जान ले ली। यह सनसनीखेज घटना नक्सलबाड़ी थाना अंतर्गत ऑर्ड चाय बागान के नयाकामान इलाके में रविवार सुबह हुई। मृतक की पहचान आशिक तिर्की के रूप में हुई है। सूत्रों के अनुसार रविवार सुबह छोटे भाई रबिन ने अपने बड़े भाई आशिक तिर्की पर घर में डंडे से हमला कर दिया। जिससे बड़े भाई की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की खबर मिलते ही नक्सलबाड़ी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची व शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के मुर्दाघर भेज दिया। इसके सा‌थ ही पुलिस ने इस घटना में आरोपी छोटे भाई को गिरफ्तार लिया। मृतक के पिता ने कहा कि दोनों बेटे मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं। लेकिन छोटे बेटे ने अपने बड़े भाई की हत्या क्यों की, यह सवाल फिलहाल रहस्यमयी बना हुआ है। इसके साथ ही नक्सलबाड़ी थाने की पुलिस जांच में जुट गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

अब एयरपोर्ट तक चलेगी कोलकाता मेट्रो, दुर्गा पूजा से पहले शुरू होने की संभावना

दमदम कैंटोनमेंट से एयरपोर्ट तक के बीच 4 किलोमीटर रूट का होगा उद्घाटन पहले चरण में नोआपाड़ा से दमदम कैंटोनमेंट के बीच पहला बैशाख पर शुरू आगे पढ़ें »

ऊपर