बंगाल को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है केंद्र : अभिषेक

केशपुर : तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में केंद्रीय दलों को भेजने के लिए शनिवार को केंद्र सरकार की आलोचना की और कहा कि राज्य सरकार को बदनाम करने की कोशिशें की जा रही हैं, क्योंकि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उसके सामने घुटने नहीं टेके। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि माकपा की अगुवाई वाले वाम मोर्चा के नेताओं ने भी भाजपा से हाथ मिला लिया है। बनर्जी ने एक रैली में कहा, ‘‘केंद्र ने राज्य को दी जाने वाली निधि रोक दी है, लेकिन उसने राज्य सरकार को बदनाम करने के लिए प्रदेश में केंद्रीय दल भेजने में बहुत तेजी दिखायी। ममता बनर्जी ने केंद्र के आगे घुटने नहीं टेके, इसलिए वह हमें बदनाम करने के लिए इन हथकंडों को आजमा रहा है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हम केवल जनता के आगे झुकते हैं, न कि दिल्ली के आकाओं के आगे।’’ वाम दल और भाजपा पर राज्य में ‘‘मौन गठबंधन’’ करने का आरोप लगाते हुए बनर्जी ने कहा, ‘‘अब राज्य में माकपा और भाजपा एक हो गए हैं।’’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Panchayat 3 Release Date: खत्म हुआ लंबा इंतजार, इस तारीख को देखें फुलेरा गांव की कहानी

मुंबई : 'सचिव जी', 'प्रधान जी' और 'प्रहलाद जी' जैसे कई दिलचस्प किरदारों से सजी वेब सीरीज 'पंचायत 3' जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है। आगे पढ़ें »

ऊपर