एसडीओ ने आंगनबाड़ी केंद्र का निरीक्षण कर लिया मिड डे मील का जायजा

मिदनापुर : पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत घाटाल के एसडीओ सुमन विश्वास ने बुधवार को चंद्रकोणा के धामकुड़िया गांव में स्थित एक आंगनबाड़ी केंद्र का निरीक्षण कर मिड डे मील का जायजा लिया। मालूम हो कि इसी गांव के उस आंगनबाड़ी केंद्र में मिड डे मील में एक तिलचट्टा पाया गया था। जिसे लेकर गांव में खूब बवाल मचा था। मिड डे मील की खिचड़ी में मरा हुआ तिलचट्टा पाए जाने की घटना से स्थानीय लोगों में काफी नाराजगी व्याप्त हो गयी थी। स्थानीय लोगों ने इस घटना के लिए आंगनबाड़ी की कर्मियों को ही जिम्मेदार ठहराया। इधर यह घटना प्रकाश में आने के बाद घाटाल के एसडीओ सुमन विश्वास विभागीय अधिकारियों के साथ बुधवार को उस आंगनबाड़ी केंद्र में पहुंचे तथा मिड डे मील का जायजा भी लिया। उन्होंने मिड डे मील में तिलचट्टा पाए जाने की घटना को लेकर आंगनबाड़ी केंद्र की कर्मियों के साथ बातचीत भी की तथा दोबारा ऐसी कोई घटना सामने नहीं आ पाए। इसके लिए आंगनबाड़ी की कर्मियों को मिड डे मील की देखरेख अच्छी तरह से करने के लिए निर्देश भी जारी किया है। इसके साथ ही एसडीओ ने कई और आंगनबाड़ी केंद्र का निरीक्षण कर बच्चों के बीच शिक्षण सामग्री भी वितरित किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Kolkata News : बड़ाबाजार में ‘हीट स्ट्रोक’ से युवक की मौत

तीन दिनों से लापता था मृतक कोलकाता : बड़ाबाजार थानांतर्गत महात्मा गांधी रोड में एक युवक की कथित तौर पर हीट स्ट्रोक से मौत हो गयी। आगे पढ़ें »

ऊपर