बेडरूम में बैठकर नुसरत जहां ने कंधे से नीचे खिसकाई शर्ट, फिर…

कोलकाता : बंगाली ब्यूटी नुसरत जहां की एक्टिंग के जितने चर्चे होते हैं उससे ज्यादा उनका बोल्ड अंदाज लोगों के बीच सुर्खियां बटोरता है। वहीं अब नुसरत ने सोशल मीडिया पर इतनी बोल्ड फोटो शेयर कर दी है कि उनकी फोटो को देखकर फैंस बेकाबू हो रहे हैं। नुसरत ने ये फोटो बेडरूम की शेयर की है जिसमें वो बेड पर बैठकर पेस्ट्री का लुत्फ उठाती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो को नुसरत जहां ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फोटो में नुसरत बेडरूम में बेड पर बैठी हुई हैं और एक तरफ से कंधे से शर्ट को गिरा दिया है। जिस वजह से एक्ट्रेस की ब्रा साफ नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये लुक देख फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर नुसरत ने सोशल मीडिया पर कमेंट में लिखा- ‘वीकेंड हमेशा डिजर्ट के लिए होता है। कुछ मीठा हो जाए…’
आपको बता दें, नुसरत जहां टीएमसी सांसद भी है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर लगातार बोल्ड फोटोज शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

भीषण गर्मी के बीच लोडशेडिंग और लो वोल्टेज से परेशान हैं लोग

कोलकाता : महानगर में फिलहाल प्रचण्ड गर्मी पड़ रही है। रोज ही कोलकाता का तापमान 40 डिग्री और उससे अधिक पर रिकॉर्ड किया जा रहा आगे पढ़ें »

ऊपर