अमित शाह नहीं आ रहे बंगाल

Fallback Image

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह फिलहाल पश्चिम बंगाल नहीं आ रहे हैं। 5 नवम्बर को पूर्वांचल परिषद की बैठक नवान्न में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ होने वाली थी, लेकिन सूत्रों ने बताया कि फिलहाल यह बैठक स्थगित कर दी गयी है। पूर्वांचल के राज्यों के बीच समन्वय, सुरक्षा, समस्याओं के समाधान के लिए कौशल आदि मुद्दों को सामने रखते हुए आगामी 5 तारीख को नवान्न में पूर्वांचल परिषद की बैठक होने की बात थी। उस बैठक की अध्यक्षता अमित शाह करने वाले थे। बैठक में पूर्वांचल राज्यों के मुख्यमंत्रियों के मौजूद रहने की बात थी, लेकिन सूत्रों ने बताया कि फिलहाल यह बैठक स्थगित कर दी गयी है। सूत्रों का कहना है कि उस समय केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के किसी जरूर काम में होने के कारण फिलहाल उनका पश्चिम बंगाल दौरा टाल दिया गया है। इस कारण फिलहाल यह बैठक नहीं हो पायेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

कोल इंडिया ने स्टॉक सत्यापन अभियान शुरू किया

कोलकाता : कोल इंडिया ने अपनी सभी सहायक कंपनियों में कोयला स्टॉक सत्यापन अभियान शुरू किया है। निवारक सतर्कता को बढ़ावा देने के उद्देश्य से आगे पढ़ें »

ऊपर