OMG! लड़की के कान में घुस गया सांप, वीडियो देख…

 

नई दिल्लीः इंटरनेट की दुनिया से कभी-कभी ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं। कुछ वीडियो देखने के बाद हंसी नहीं रुकती तो कुछ को देखने के बाद हैरानी होती है। इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो इतना खतरनाक है कि इसे देखकर लोगों के होश ठिकाने लग जा रहे हैं। आप भी इसे देखने के बाद डर से सहम जाएंगें।

क्या है पूरा मामला?  
दरअसल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक लड़की के कान में सांप नजर आ रहा है। जी हां, अब यह सांप वहां तक कैसे पहुंचा, इसके बारे में तो कुछ भी कहना मुश्किल है लेकिन वीडियो में लड़की को डर से सहमें हुए जरूर देखा जा सकता है।

यहां देखें वीडियो

है ना खतरनाक? एक पल के लिए तो लगता है मानो यह सांप नकली है लेकिन जैसे ही डॉक्टर उसे बाहर निकलने की कोशिश करते हैं, सांप अचानक अपना मुंह फाड़ते हुए दिखाई पड़ता है। रूह कांपा देने वाले इस वीडियो को चंदन सिंह नाम के यूजर द्वारा फेसबुक पर शेयर किया गया है जिसे अबतक 160 हजार बार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। आप देख सकते हैं जैसे ही डॉक्टर सांप को निकाले की कोशिश करते हैं, वह मुंह फाड़े उन्हें डराने की भी कोशिश करता है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Panchayat 3 Release Date: खत्म हुआ लंबा इंतजार, इस तारीख को देखें फुलेरा गांव की कहानी

मुंबई : 'सचिव जी', 'प्रधान जी' और 'प्रहलाद जी' जैसे कई दिलचस्प किरदारों से सजी वेब सीरीज 'पंचायत 3' जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है। आगे पढ़ें »

ऊपर