कोलकाता एयरपोर्ट पर खोए बैग की स्थिति को लेकर यात्री ने एयरलाइन से की शिकायत

कोलकाता एयरपोर्ट पर खोए बैग की स्थिति को लेकर यात्री ने एयरलाइन से की शिकायत
Published on

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : ब्रिटिश एयरलाइन वर्जिन अटलांटिक के यात्री रतन ने अपने खोए हुए सामान के बारे में एयरलाइन से मदद की गुहार लगाई है। उनका सामान, जो बोस्टन से लंदन और फिर दिल्ली होते हुए कोलकाता आने वाला था, लगभग 48 घंटों से खोया हुआ है। रतन ने ट्विटर पर अपनी शिकायत की और बताया कि उन्हें हवाई अड्डे से सूचित किया गया था कि उनका बैग 7 जनवरी को कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंच जाएगा, लेकिन अब तक कोई अपडेट नहीं मिला है।
रतन ने ट्वीट में कहा, "मेरे बैग में दवाइयां हैं, जो मुझे तुरंत चाहिए। व्हाट्सएप चैटबॉट भी काम नहीं कर रहा है और मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही है।"

एयरलाइंस ने यह कहा
इसके जवाब में वर्जिन अटलांटिक ने ट्वीट किया, "हम समझते हैं कि यह स्थिति आपके लिए निराशाजनक हो सकती है। हमारी टीम आपके बैग का पता लगाने में लगी हुई है और जैसे ही कोई अपडेट मिलेगा, हम आपसे संपर्क करेंगे। हालांकि, रतन ने फिर से जवाब दिया और बताया कि वह लिंक से कोई मदद नहीं प्राप्त कर पा रहे हैं और उन्हें बैग के बारे में स्पष्ट जानकारी चाहिए। उन्होंने कहा, "मैं गुरुवार रात को फिर से यात्रा करने वाला हूं और मुझे उस बैग की जरूरत है, खासतौर पर उसमें रखी गयी कुछ सामग्री की।"

संबंधित समाचार

No stories found.

कोलकाता सिटी

No stories found.

खेल

No stories found.
logo
Sanmarg Hindi daily
sanmarg.in