Blinkit से हुई बड़ी चूक: पुरुष अंडरवियर की जगह भेजी बिकिनी, न रिफंड, न रिटर्न…. | Sanmarg

Blinkit से हुई बड़ी चूक: पुरुष अंडरवियर की जगह भेजी बिकिनी, न रिफंड, न रिटर्न….

Blinkit

नई दिल्ली: हाल ही में, ब्लिंकिट द्वारा एक बड़ी गलती की गई जब एक ग्राहक को पुरुष अंडरवियर के बजाय बिकिनी का सेट भेज दिया गया। इस अनजाने मिस्टेक ने ग्राहक को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व में ट्विटर) पर अपनी शिकायत दर्ज करने पर मजबूर किया। ग्राहक ने ब्लिंकिट से पुरुष अंडरवियर का ऑर्डर किया था, लेकिन उसे बिकिनी का सेट प्राप्त हुआ। ग्राहक ने लिखा, “नमस्ते @letsblinkit, मैंने पुरुष अंडरवियर का ऑर्डर दिया था, और आपने मुझे बिकिनी भेज दी। अब इसे वापस कैसे करूं? मैंने आपकी हेल्प सेंटर को रिपोर्ट किया है, लेकिन न तो रिटर्न हुआ है और न ही रिफंड मिला है।”

क्या कहा यूजर्स ने?

इस चूक ने सोशल मीडिया पर हंसी का तड़का लगा दिया और नेटिज़न्स ने मजेदार कमेंट्स किए। एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, “इस समस्या का समाधान एक्सचेंज ऑपरेशन से हो सकता है।” वहीं, एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, “1 अंडरवियर के बदले 3 बिकिनी मिलीं, ये तो जीत का सौदा है।” इस घटना ने ब्लिंकिट की सेवाओं पर सवाल खड़े कर दिए हैं और यह तेजी से वायरल हो गई है। सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएँ इस बात को उजागर करती हैं कि कैसे एक छोटी सी गलती भी एक बड़ा हंगामा खड़ा कर सकती है और कंपनी की छवि पर नकारात्मक असर डाल सकती है। ब्लिंकिट ने इस चूक के संबंध में अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है, लेकिन यह घटना कंपनियों के लिए एक महत्वपूर्ण सबक है कि ग्राहकों की शिकायतों का सही और त्वरित समाधान कैसे किया जाना चाहिए।

Visited 117 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
2
0

Leave a Reply

ऊपर