Viral Video: क्रिकेट खेल रहे थे BJD विधायक, सीधे मुंह के बल गिरे और पहुंचे अस्पताल

भुवनेश्वर: ओडिशा की सत्ताधारी पार्टी BJD के एक विधायक का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें नेता जी क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे लेकिन इसके बाद जो होता है वहां मौजूद हर किसी को हैरान कर देता है।

दरअसल, युवाओं ने एक नेताजी को टूर्नामेंट के उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया था। इसके बाद नेता जी बैटिंग करने के लिए पिच पर उतरते हैं और बल्लेबाजी करने लगते हैं। इस दौरान वह शॉट मारने के चक्कर में औंधे मुंह गिर जाते हैं। उनका संतुलन बिगड़ जाता है और वह खुद को संभालने की बहुत कोशिश करते हैं लेकिन संभलते-संभलते तो वह गिर ही पड़ते हैं। इसके बाद वहां मौजूद लोगों की हंसी रुक ही नहीं रही थी। सूत्रों के मुताबिक ये वीडियो ओडिशा BJD के विधायक भूपेंद्र सिंह कालाहांडी की है। वीडियो को देखने के बाद लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं और नेता जी के इस हालत पर हंस रहे हैं।

 

अस्पताल में चल रहा है इलाज

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अधिकारियों ने बताया कि यह घटना तब हुई जब नारला के विधायक सिंह क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन के दौरान बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होंने बताया कि विधायक को सिर पर चोट लगी है।  72 वर्षीय भूपेंद्र सिंह को तुरंत नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

Visited 46 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Business Idea: जानिए घर बैठे कमाई के 10 धांसू तरीके, जल्दी से करें शुरू

नई दिल्ली: आज के दौर में घर पर रहते हुए पैसे कमाना के कई ऑप्शन हैं। आज हम आपको ऐसे 10 बिजनेस के बारे में आगे पढ़ें »

‘लापता लेडीज’ रिव्यू: बेहतरीन कहानी और कलाकारों का शानदार मेल …

मुंबई : बॉलीवुड में हर साल कई फिल्में रिलीज होती हैं, लेकिन इनमें से कुछ की कहानी ही लोगों के दिलों में उतरती है। अब आगे पढ़ें »

ऊपर