स्पेनिश महिला के बाद झारखंड में 21 साल की लड़की से गैंगरेप, 2 आरोपी दबोचे गए

Fallback Image

पलामू: झारखंड में स्पेन की महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात के बाद अब पलामू जिले से भी गैंगरेप की घटना सामने आई है। यहां के बिश्रामपुर इलाके में रविवार देर रात एक ऑर्केस्ट्रा डांसर ने पुलिस के पास जाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। जानकारी के अनुसार, पीड़िता छत्तीसगढ़ की रहने वाली है और ऑर्केस्ट्रा डांसर का काम करती है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर के कार्रवाई शुरू कर दी है।

अब तक 2 आरोपी गिरफ्तार

पलामू पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, पलामू जिले के बिश्रामपुर इलाके में सोमवार को एक ऑर्केस्ट्रा डांसर से सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया है। तीन में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता 21 साल की है और छत्तीसगढ़ की रहने वाली है। पुलिस ने बताया है कि आरोपी व्यक्ति और पीड़िता एक-दूसरे को जानते हैं और एक ही ऑर्केस्ट्रा समूह में एक साथ काम करते हैं। पुलिस की ओर से तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

ये भी पढ़ें: न्यूटाउन में चलती बस में लगी आग, मची अफरा-तफरी

स्पेनिश महिला से रेप का हाई कोर्ट ने लिया संज्ञान

झारखंड उच्च न्यायालय ने दुमका जिले में स्पेन की एक महिला से सामूहिक बलात्कार से संबंधित मामले का सोमवार को स्वत: संज्ञान लिया और राज्य सरकार से मामले पर रिपोर्ट दाखिल करने को कहा। अदालत ने पुलिस महानिदेशक (डीजीपी), मुख्य सचिव और दुमका के पुलिस अधीक्षक (एसपी) से इस मामले में रिपोर्ट दाखिल करने के लिए कहा है।

पीड़िता को 10 लाख का मुआवजा

एक अधिकारी ने बताया कि दुमका प्रशासन ने सोमवार को सामूहिक बलात्कार पीड़िता के पति को मुआवजे के तौर पर 10 लाख रुपये का चेक सौंपा। पुलिस ने बताया कि राज्य की राजधानी रांची से लगभग 300 किलोमीटर दूर हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुरुमाहाट में शुक्रवार को विदेशी पर्यटक के साथ कथित तौर पर तब सामूहिक बलात्कार किया गया, जब वह अपने पति के साथ एक तंबू में रात बिता रही थीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

SSC Recruitment Scam: कलकत्ता हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची राज्य सरकार

नई दिल्ली: SSC घोटाला मामले में कोलकाता हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ बंगाल सरकार आज सुप्रीम कोर्ट पहुंची। दरअसल, कलकत्ता हाईकोर्ट ने स्कूल सेवा आयोग आगे पढ़ें »

Supreme court ने CBI जांच के खिलाफ बंगाल के मुकदमे की सुनवाई 1 मई तक टाली

Election 2024: क्या है अमेरिका का इन्हेरिटेंस टैक्स, जिसे लेकर सैम पित्रोदा और कांग्रेस को घेर रही BJP

SSC के बाद TET प्रश्नपत्र का मामला, कलकत्ता हाईकोर्ट ने दिया निर्देश

इसरो ने दी चेतावनी: आ रहा है ‘जल-प्रलय’

नंदी बगान में इमारत में लगी भयावह आग, सिलेंडर ब्लास्ट में तीन फ्लैट जलकर राख

Bally Bridge: बाली ब्रिज से युवक ने नदी में लगा दी छलांग

Kolkata के इस इलाके में बढ़ी चोरी की वारदातें, रोकने में पुलिस भी नाकाम

Heatwave in West Bengal: बंगाल के कई जिलों में गर्मी को लेकर ऑरेंज-रेड अलर्ट जारी, हो जाएं सावधान

अगर त्वचा के लिए चाहते हैं प्राकृतिक निखार तो करें ये उपाय

ऊपर