जियो सिनेमा ने कहा 'पहले मैच में अभूतपूर्व दर्शक संख्या मिलने के बाद इसे आगे भी कायम रखते हुए लगभग 38 प्रतिशत वृद्धि हुई। सत्र का समापन लगभग 62 करोड़ दर्शक संख्या के साथ हुआ।' इस सत्र में जियो सिनेमा के पास रिकॉर्ड 28 प्रायोजक और 1,400 से ज्यादा विज्ञापनदाता थे। रिलायंस-समर्थित वायकॉम18 ने जून, 2022 में 20,500 करोड़ रुपये में आईपीएल के डिजिटल प्रसारण अधिकार हासिल किए थे। भारतीय उपमहाद्वीप के लिए टेलीविजन प्रसारण अधिकार डिज्नी स्टार के पास हैं। इसका आंकड़ा अभी नहीं आया है।