खड़दह में ट्रेन के धक्के से दो लोगों की मौत

खड़दह : शनिवार की देर रात खड़दह स्टेशन के तीन नंबर प्लेटफार्म पर जयनगर एक्सप्रेस के धक्के से दो लोगों की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार रोहड़ा की निवासी रीता चक्रवर्ती (50) जब 4 नंबर प्लेटफार्म से 1 नंबर प्लेटफार्म की ओर आ रही थी सभी तीन नंबर प्लेटफार्म पर ट्रेन को आते देख वह रेल लाइन पर ही स्तब्ध खड़ी हो गई। महिला को बचाने के लिए प्लेटफार्म पर मोहम्मद रिजवान (25) ने उसे बचाने की कोशिश की हालांकि इस दौरान दोनों ही ट्रेन की चपेट में आ गये। रीता कोलकाता में परिचारिका का काम करने जाया करती थी और देर रात घर लौटती थी। मोहम्मद रिजवान स्थानीय पार्लर के लिए काम करता था। जीआरपी ने दोनों शव को बरामद कर लिया। स्थानीय लोगों का कहना है कि सालों से वे यहां फुटओवर ब्रिज की मांग कर रहे हैं मगर उनकी इस मांग को पूरा नहीं किया गया। इस वजह से ही आए दिन यहां पर लोग दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं।

Visited 167 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!