बैंक - उपभोक्ता संबंध को बेहतर बनाने के लिए बीओआई ने किया कस्टमर मीट
आसनसोल : शहर के आश्रम मोड़ स्थित बैंक ऑफ इंडिया में सोमवार की शाम बैंक ऑफ इंडिया ऑफिसर्स एसोसिएशन की ओर से कस्टमर मीट का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में ग्राहकों को बेहतर परिसेवा प्रदान करने की पहल पर जोर दिया गया। एसोसिएशन की पूर्वांचल शाखा के महासचिव संजय दास ने कहा कि बैंक कर्मियों का स्थानांतरण होने पर नई जगह जाने पर उन्हें असुविधा न हो, इसके लिए उनका एक दूसरे से परिचय कराया जाता है। ग्राहकों को कैसे संतुष्ट किया जाए कि कोई शिकायत नहीं मिल सके, इस पर विस्तार से चर्चा की जाती है। उन्होंने कहा कि बेहतर परिसेवा प्रदान करने के लिए कर्मियों को प्रेरित किया जाता है। फिलहाल बैंक कर्मियों की कमी से जूझ रहा है। सरकार से मांग की गई है कि बैंकों में सुचारु ढंग से बेहतर परिसेवा जारी रखने के लिए अस्थायी नहीं, स्थायी कर्मियों को बहाल किया जाए। मंच का संचालन समबरण पालित ने किया। मौके पर कोषाध्यक्ष देवाशीष मंडल, रिशभ हलदार, अमित दत्ता, तन्मय दास, बर्दवान शाखा के सुदिप्त मित्रा, बर्दवान शाखा के उपाध्यक्ष राजेश भगत सहित अन्य कई अधिकारी व व्यापक संख्या में कर्मी व ग्राहक उपस्थित थे।

