Elvish Yadav को मिली जान से मारने की धमकी | Sanmarg

Elvish Yadav को मिली जान से मारने की धमकी

मुंबई : बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव को हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी उन्हें मुनव्वर फारूकी के साथ होने वाले क्रिकेट मैच के संदर्भ में मिली है। मुनव्वर फारूकी, जो बिग बॉस सीजन 17 के विजेता हैं, और एल्विश यादव दोनों ही सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय हैं, और उनकी फैन फॉलोइंग भी विशाल है। इस बार, उनके फैंस के बीच का विवाद गंभीर हो गया है, जिसके कारण एल्विश यादव को जान से मारने की धमकी दी गई है। एल्विश यादव और मुनव्वर फारूकी के बीच ईसीएल 2024 (ECL 2024) क्रिकेट मैच का आयोजन होने वाला था। एल्विश यादव हरियाणवी हंटर्स टीम के कप्तान हैं, जबकि मुनव्वर फारूकी मुंबई डिस्नेप्टर्स टीम के कप्तान हैं। इस मैच का आयोजन इंदिरा गांधी इनडोर स्टेडियम में किया जाना था। लेकिन मैच से पहले ही दोनों कलाकारों के फैंस के बीच भारी बवाल हो गया।

धमकी का असर

मुनव्वर फारूकी के फैंस द्वारा एल्विश यादव को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया। सुरक्षा कारणों से स्टेडियम को खाली करवा दिया गया और एंट्री गेट को सील कर दिया गया। सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें पुलिस की कार्रवाई और स्टेडियम से बाहर जाते हुए लोगों को देखा जा सकता है। हालांकि, सुरक्षा प्रबंधों को ध्यान में रखते हुए, पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया और मैच को दोबारा शुरू करवाया।

फैंस का रिएक्शन

यह घटना तब से चर्चा का विषय बन गई है और सोशल मीडिया पर लोगों के विभिन्न रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। फैंस के बीच इस तरह की उग्र प्रतिक्रियाएँ, जिन्हें कुछ लोग हिंदू-मुस्लिम का मोड़ दे रहे हैं, ने स्थिति को और जटिल बना दिया है। एल्विश यादव और मुनव्वर फारूकी के फैंस की बीच के इस विवाद ने न केवल क्रिकेट मैच के आयोजन को प्रभावित किया, बल्कि सुरक्षा और सार्वजनिक शांति के लिए भी महत्वपूर्ण प्रश्न खड़े कर दिए हैं।

Visited 73 times, 2 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर