‘डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएगी कांग्रेस और सपा’

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को आयोजित होगा। इस बीच विभिन्न सीटों पर राजनीतिक दलों के दिग्गज नेताओं द्वारा लगातार रैलियां की जा रही हैं। इसी दौरान रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने गुरूवार को कांग्रेस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि जिस तरह से कांग्रेस चल रही है, वह जल्द ही ‘डायनासोर’ की तरह विलुप्त हो जाएगी। इसके बाद राजनाथ ने खीरी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अजय कुमार मिश्रा और धौरहरा से पार्टी प्रत्याशी रेखा वर्मा के समर्थन में लखीमपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर हमला किया। उन्होंने आगे कहा ‘वे दिन करीब आ गए हैं जब ये पार्टियां अतीत की बात हो जाएंगी।

केवल भाजपा ही वादे पर रहती है कायम

रैली में राजनाथ ने इसके बाद कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो अपने वादे पर काम करती है। इस दौरान भारत के रक्षा, आंतरिक सुरक्षा, अर्थव्यवस्था और विकास के मामले में विकास की भी बातें की। उन्होंने आगे कहा कि रामलला अब कुटिया से अपने शाही महल में चले गए हैं, जो दर्शाता है कि भारत में रामराज्य का आरम्भ हो चुका है। सैम पित्रौदा पर भी हमला रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रौदा की ओर से दिए विरासत टैक्स की सलाह पर निशाना साधा है। इसके बाद उन्होंने लोगों को आगाह किया और कहा कि कोई भी भारतीय परिवार अपने मुखिया की मृत्यु के बाद अपनी संपत्ति का 55प्रतिशत हिस्सा नहीं छोड़ सकता। बता दें कि सैम पित्रौदा ने कहा था कि सैम  अमेरिका में कोई भी शख्स 45 प्रतिशत अपने बच्चों को हस्तांतरित कर सकता है।
Visited 3 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

EPFO से 3 दिन में मिलेंगे 1 लाख रुपए, बदल गया नियम

नई दिल्ली: EPFO अपने नियमों में फिर एक बदलाव हुआ है। इसके तहत मेंबर्स के अकाउंट में तीन दिन के भीतर एक लाख रुपए आ आगे पढ़ें »

ऊपर