TMC Jangarjan Rally : ब्रिगेड में तृणमूल की ‘जनगर्जन’ के लिए अभूतपूर्व तैयारी

पहली बार ‘पॉलिटिकल रैंप’ देखने को मिलेगा

कोलकाता: राज्य में रविवार को पहली बार ‘पॉलिटिकल रैंप वॉकिंग’ देखने को मिलेगा। संभवतः इस देश में भी पहली बार। उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। उम्मीद के मुताबिक, ‘जन गर्जन सभा’ ​​को लेकर अब तृणमूल खेमे मेंसरगर्मी चरम पर है। तृणमूल ने आधिकारिक तौर पर ब्रिगेड को लेकर विशेष ‘ट्रेलर’ लॉन्च किया। तीन बड़े मंच और दो छोटे मंच बन रहे हैं। मुख्य मंच के बीच से ‘रैंप’ बनाया गया है। रैम्प करीब 330 मीटर लंबा है। इसके मध्य से हवाई जहाज की तरह दायीं और बायीं ओर दो ‘पंख’ लगभग 100 मीटर लंबे हैं। मुख्य मंच के शीर्ष से, सब कुछ एक हाइफ़न जैसा दिखता है। भाषण देते वक्त ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी उस रैंप पर चलकर भीड़ के करीब पहुंच सकते हैं। गुरुवार को तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी खुद ब्रिगेड की तैयारी देखने पहुंचे थे। इस रैली का अकर्षण ही कहिए कि शुक्रवार से ही दूर दराज से लोगों का आना शुरू हो गया है। राज्य की राजनीति में भी इस बात पर भी नजर है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी इस चुनावी माहौल में क्या संदेश देते हैं।

 

Visited 48 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

अगर आप भी मानसिक तनाव से हैं परेशान तो, ये खबर आपके लिए….

कोलकाता : देखा जाए तो ज़्यादातर लोग जिन्हें डिप्रेशन आ घेरता है, वे किसी न किसी पर्सनल प्राब्लम के कारण ही इस रोग के घेरे आगे पढ़ें »

ऊपर