PM Modi In West Bengal: राजभवन में पीएम मोदी के साथ सीएम ममता बनर्जी की हुई बैठक

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के दो दिन के दौरे पर गए पीएम नरेंद्र मोदी की राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात हुई है। दोनों नेताओं की यह मुलाकात राजभवन में हुई है। वहीं इससे पहले राज्य के आरामबाग में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने राज्य की सत्ताधारी पार्टी पर निशाना साधा था। उन्होंने संदेशखाली के मामले पर राज्य सरकार को घेरते हुए कहा कि सरकार को शर्म आनी चाहिए। तृणमूल कांग्रेस ने दुस्साहस की सारी हदें पार कर दीं है। उन्होंने कहा कि मां, माटी, मानुष का ढोल पीटने वाली TMC ने संदेशखाली की बहनों के साथ जो किया है, वो देखकर पूरा देश दुखी है, आक्रोशित है।

बंगाल में अपराध और भ्रष्टाचार का एक नया मॉडल- पीएम मोदी

TMC पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में अपराध और भ्रष्टाचार का एक नया मॉडल पैदा कर दिया है। राज्य सरकार भ्रष्टाचार को बढ़ावा देती है, अपराध को बढ़ावा देती है और अपराधियों को संरक्षण के बदले TMC नेताओं को भर-भर कर पैसे मिलते हैं। उन्होंने कहा,  पश्चिम बंगाल विकसित होगा, तभी भारत भी विकसित होगा। इसके लिए जरूरी है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में यहां की सभी सीटों पर कमल खिले। TMC को घमंड है कि उसके पास एक निश्चित वोट बैंक है, लेकिन इस बार TMC का ये घमंड भी टूटेगा।”

बता दें कि पीएम शुक्रवार से दो दिनों के बंगाल के दौरे पर हैं। आज पीएम ने हुगली जिले के आरामबाग में चुनावी रैली को संबोधित किया। इसके बाद कल पीएम नदिया जिले में रैली को संबोधित करेंगे वहीं कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे।

 

Visited 38 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

EPFO से 3 दिन में मिलेंगे 1 लाख रुपए, बदल गया नियम

नई दिल्ली: EPFO अपने नियमों में फिर एक बदलाव हुआ है। इसके तहत मेंबर्स के अकाउंट में तीन दिन के भीतर एक लाख रुपए आ आगे पढ़ें »

ऊपर